Mon. Apr 15th, 2024
    नच बलिए 9: शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के ने एक-दूसरे को जानने और खोजने के लिए शो में लिया भाग

    ‘नच बलिए 9’ का दूसरा एपिसोड कल ही प्रसारित हुआ था और यह क्या मस्त एपिसोड था। पहले एपिसोड के बाद जहां हमने पहली 5 जोड़ी देखी, दूसरे एपिसोड में कुछ और खुलासा हुआ, जिसमें अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह, अली गोनी-नताशा स्टेनकोविक और शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के शामिल हैं। जबकि शांतनु को लेकर सब चौक गए थे लेकिन उन्होंने आखिरकार सबके सामने अपना रिश्ता लाने का फैसला किया है और इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0K1i93lSIj/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेमिका के लिए एक हार्दिक पोस्ट साझा किया है जिसमे उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने लिखा-“मैं एक निजी व्यक्ति हूं और मुझे इस तरह ही चीजें रखना अच्छा लगता है, लेकिन अब जब मैं ‘नच बलिए 9’ कर रहा हूं, तो मेरा रिश्ता खुले में है … इसलिए इस बात की पुष्टि करता हूं कि मैं नित्यामी शिर्के को डेट कर रहा हूं और हम अपने रिश्ते के ‘पसंद करने वाले’ चरण में हैं।”

    https://www.instagram.com/p/B0JOnjJFc8P/?utm_source=ig_web_copy_link

    “जब हम पहली बार मिले थे, हम दोनों ने कभी नहीं सोचा था कि हम एक-दूसरे को कभी डेट करेंगे क्योंकि एक तरफ़ा प्यार अभी भी मेरे दिल में प्रचलित था। और हम बहुत अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं, लेकिन किसी तरह हम जुड़े ….’नच बलिए’ का हमने बिलकुल नहीं सोचा था, लेकिन हम दोनों ने इसके माध्यम से हमारे रिश्ते की खोज करने के बारे में सोचा …अच्छा बुरा बदसूरत – हम नहीं जानते कि हमारी यात्रा का क्या होगा … हाँ, मुझे पता है कि यह एक बड़ा निर्णय है, पता नहीं क्या उम्मीद करनी है और चीजें कैसे चलेंगी … लेकिन उम्मीद है कि हम अपने रिश्ते का आनंद और तलाश करते रहेंगे। आइए देखें कि यह हमें कहां ले जाता है।”

    https://www.instagram.com/p/B0JOcJWFCQ5/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, नित्यामी ने भी एक रोमांटिक सोशल मीडिया पोस्ट डाला है। उन्होंने लिखा कि वे दोनों ही निजी और पारिवारिक हैं और इसलिए दोनों एक-दुसरे से जुड़ पाए। उन्होंने यकीन नहीं था कि शांतनु जैसी हस्ती इतनी विनम्र और ज़मीन से जुड़ी हुई होगी इसलिए वह उन्हें पसंद और उनका सम्मान करने लगी। वह अपने इस नए सफ़र के लिए तैयार हैं और इसे शांतनु के अलावा, और किसी के साथ पूरा नहीं कर पाती।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *