Sun. Jan 29th, 2023
    'यह रिश्ते हैं प्यार के' फेम शहीर शेख: मैं एक पुलिसवाले का किरदार निभाना चाहता हूं

    टीवी इंडस्ट्री के शहज़ादे शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने छोटे परदे पर कई तरफ के किरदार निभाए हैं। उनके द्वारा निभाया गए किरदारों में वह राजकुमार बने हैं, व्यवसायी बने हैं, शायर बने हैं और यहाँ तक कि एक कॉलेज के छात्र भी लेकिन फिर भी एक ऐसा पेशा है जिसे अभिनेता टीवी स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं और वो है एक पोलिसवाले का।

    IANS को उन्होंने बताया-“मैं एक पुलिस वाला बनना चाहता हूं। उम्मीद है, भविष्य में मुझे मौका मिलेगा।” उन्होंने आगे कहा कि हर अभिनेता विभिन्न प्रकार के किरदार परदे पर जीवित करना जाता है और ज़ाहिर तौर पर, उसमे नकारात्मक किरदार भी शामिल है।

    shaheer sheikh

    उनके मुताबिक, “मैंने आज तक एक भी नकारात्मक किरदार नहीं निभाया इसलिए मैं इसे निभाना चाहूंगा।” जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें आजतक इसका प्रस्ताव मिला है, तो वह बोले-“नहीं, मुझे लगता है कि मैं ऐसा लड़का नहीं दिखता जो एक नकारात्मक किरदार निभा सकता है लेकिन आशा है कि भविष्य में, मैं निभा पाऊ। मेरे लुक या स्टाइलिंग के साथ कुछ, उसके बाद शायद मैं ऐसा कर पाऊ।”

    लुक की बात करें तो अभिनेता के लम्बे बालों पर कई महिला प्रशंसक फ़िदा हैं। उनके नवीनतम शो ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ में भी उनका यही हेयरस्टाइल है जो दर्शको के बीच हिट बन चूका है। उन्होंने पांच साल पहले पौराणिक शो ‘महाभारत’ के लिए बाल बढ़ाये थे और ये उनका योजनाबद्ध कदम था।

    shaheer

    दास्ताँ-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली अभिनेता ने कहा-“अबीर (‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ में उनका किरदार) के लिए, मुझे याद है कि हम एक टेस्ट शूट कर रहे थे। मैं अपने बाल काटने की योजना बना रहा था। उन्होंने कुछ शॉट्स लिए और इसे पसंद किया। यह ऑन-स्क्रीन अलग दिख रहा था क्योंकि उस समय के आसपास, कोई अन्य टीवी अभिनेता नहीं था जिसके इतने लंबे बाल थे। उन्होंने मुझे इसे रखने के लिए कहा और मैंने कहा ठीक है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *