‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फेम शहीर शेख और रिया शर्मा ने की अपनी केमिस्ट्री और शानदार टीआरपी पर बात

'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम शहीर शेख और रिया शर्मा ने की अपनी केमिस्ट्री और शानदार टीआरपी पर बात
bitcoin trading

टीवी शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। दर्शको को अबीर और मिष्टी की केमिस्ट्री भा रही है। ये किरदार निभाने वाले शहीर शेख और रिया शर्मा पहली बार साथ काम कर रहे हैं लेकिन फिर भी मिषबीर के रूप में उनकी केमिस्ट्री को दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है।

दोनों ने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू को दिया जिसमे उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किये हैं। अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर रिया ने कहा-“मुझे लगता है कि यह सिर्फ समय के साथ हुआ। जैसे ही हमने शूटिंग शुरू की, हमें महसूस हुआ कि ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बन रही है। मुझे लगता है कि हमने वास्तव में बहुत प्रयास नहीं किए और बस अपना सर्वश्रेष्ठ किया।”

Related image

इस पर, शहीर ने कहा,” मुझे लगता है कि यह एक प्रक्रिया है और अगर आपके सामने वाला व्यक्ति एक अच्छा अभिनेता है तो ऐसा होना है और रिया एक बहुत अच्छी कलाकार हैं। इसी तरह, मैं भी यह काम करना चाहता था। कहानी, अवधारणा, सब कुछ अच्छा है, तो हाँ।”

उनके दोस्त होने के बारे में, शहीर ने कहा, “हम अभी भी उस पर काम कर रहे हैं, लेकिन हमें एक-दूसरे के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आता है।” शहीर की पहली मुलाकात को याद करते हुए रिया की बहुत प्रशंसा की और कहा, “हम पहली बार मॉक शूट में मिले थे। बेशक, मैंने राजन सर से पूछा कि मिष्टी का किरदार कौन कर रहा है जब वह उसे फाइनल कर रहे थे; उन्होंने मुझे तस्वीर दिखाई और मैंने उनके पिछले शो की कुछ क्लिपिंग देखीं। और मुझे लगा कि वह बहुत स्वाभाविक है, जो बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए, अभिनय मेरे सामने वाले व्यक्ति को सिर्फ प्रतिक्रिया देना है, अगर मुझे सही एक्शन मिलता है है, तो मैं सही प्रतिक्रिया देता हूं, यही मेरा मानना है। यह अब तक अच्छा चल रहा है।”

टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन करने पर शहीर ने कहा, “पहले हफ्ते में जब टीआरपी आई, तो मैं हैरान था। मुझे उम्मीद नहीं थी। मैं उम्मीद नहीं कर रहा था कि मिषबीर इतनी जल्दी लोकप्रिय हो जाएंगे। लोग केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और मुझे यह देखकर बहुत हैरानी हुई। यह चीज़ पहले से ही काम कर रही है।”

“मुझे लगा कि यह इस तरह का शो नहीं है जिसे लोग अभी बनाना चाहेंगे; यह अभी का चलन नहीं है; यह बहुत अलग है। यदि आप नोटिस करते हैं तो एक बहुत ही अवधारणा-चालित शो है। जिन मुद्दों पर हमने पहले एपिसोड में प्रकाश डाला, हम अभी भी उन मुद्दों पर हैं और दर्शकों को एक बात साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। हम सही संदेश दे रहे हैं और यह काम भी कर रहा है, इसलिए यह एक अच्छा अहसास है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here