Sun. Apr 14th, 2024
    शशांक व्यास ने की 'बालिका वधु' से अपनी दादीसा यानि सुरेखा सीकरी से मुलाकात, देखिये तसवीरें

    शशांक व्यास ने हाल ही में अपनी ‘बालिका वधु’ की सह-कलाकार, सुरेखा सीकरी के साथ फिर से मुलाकात की, जिन्होंने हाल ही में फिल्म ‘बधाई हो’ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। शशांक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मुलाकात की कई तस्वीरें साझा कीं।

    तस्वीरों में शशांक और दिग्गज अभिनेत्री मुस्कुरा रहे थे। जहां शशांक ने शो में बड़े हो चुके जग्गा की भूमिका निभाई, वहीं सुरेखा सीकरी ने उनकी दादीसा के किरदार को निभाया था। ‘बालिका वधु’ के कलाकारों में से अधिकांश कलाकार अभी भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं, शो को खत्म हुए काफी वर्ष बीत जाने के बाद भी। उनकी जीत के बाद, अनुभवी अभिनेत्री के लिए सभी की ओर से बधाई संदेश आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B1BpZwJpQtE/?utm_source=ig_web_copy_link

    74 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म ‘बधाई हो’ में बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की दादी की भूमिका निभाई जिसमें नीना गुप्ता और गजराज सिंह ने भी अभिनय किया था।

    बॉलीवुड में ही नहीं, सुरेखा सीकरी टेलीविजन इंडस्ट्री में भी एक प्रमुख नाम रही है। वह भारतीय टेलीविज़न के कुछ लोकप्रिय और लंबे समय से चलने वाले शो जैसे ‘सीआईडी’, ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘बनेगी आपनी बात’, ‘सात फेरे’ का हिस्सा रही हैं।

    लोकप्रिय शो ‘बालिका वधू’ में, सुरेखा ने दादिसा की भूमिका निभाई थी और उन्हें उनकी भूमिका के लिए आज भी याद किया जाता है। उनकी सह-कलाकार स्मिता बंसल, अनूप सोनी, जिन्होंने उनकी ऑन-स्क्रीन बहू और बेटे की भूमिकाएं निभाई थीं, ने भी उनकी बड़ी जीत पर बधाई दी है।

    यह सुरेखा का तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार है। सीकरी ने अपना पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए, 1995 की फिल्म ‘मम्मो’ के लिए जीता था, दूसरा 1998 की फिल्म ‘तमस’ में अपनी भूमिका के लिए और तीसरा 2018 की फिल्म ‘बधाई हो’ के लिए जीता है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *