Tue. Mar 5th, 2024
    शरमन जोशी जल्द नजर आएंगे 'पवन पूजा' नामक वेब शो में

    शरमन जोशी को आखिरी बार स्पेस फिल्म ‘मिशन मंगल’ में देखा गया था और यह फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन जैसे सितारों के साथ, फिल्म ने इसरो के मंगल ग्रह की सफलतापूर्वक परिक्रमा करने के प्रयास को दिखाया है। फिल्म में उनकी भूमिकाओं के लिए पूरी स्टार कास्ट की सराहना की गई है और शरमन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं।

    अब ‘मिशन मंगल’ के बाद, ऐसा सुनने में आया है कि रंग दे बंसती अभिनेता एक वेब शो ‘पवन पूजा’ में दिखाई देंगे। जी हां, बॉलीवुड हंगामा के अनुसार ये शो दिवाली के आसपास रिलीज़ होगा। जबकि प्रोजेक्ट से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है, लेकिन एक सूत्र ने कहा है-“हां ये सच है कि शरमन जोशी ‘पवन पूजा’ में दिखाई देंगे। प्रोजेक्ट का निर्देशन शाद अली कर रहे हैं और सिद्धार्थ पी मल्होत्रा इसके निर्माता हैं।”

    Related image

    इस दौरान, शरमन फिल्म ‘मिशन मंगल’ को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा था, “इस फिल्म को बनाने में हमने काफी मेहनत की और हमें हमेशा से उम्मीद थी कि दर्शकों को यह पसंद आएगी, क्योंकि इसे बनाने के दौरान हमने इसे बेहद पसंद किया। अब तक लोगों की प्रतिक्रिया बेहद जबरदस्त है और अभी इसे रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है। प्रतिक्रियाओं से पूरी कास्ट बहुत रोमांचित हैं और हमें उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को काफी लंबे समय तक याद रखेंगे।”

    स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 29 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *