Tue. May 28th, 2024
    शरद मल्होत्रा: शादी के बाद ज़िन्दगी बदल गयी है, अब खाली घर नहीं जाना पड़ता 

    टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा की जबसे अपनी गर्लफ्रेंड रिप्सी भाटिया से शादी हुई है, तबसे अभिनेता काफी खुश नज़र आ रहे हैं। दोनों की शादी को तीन महीने पूरे हो गए हैं और शुरुआत से ही, दोनों अपनी शानदार केमिस्ट्री से सभी को कपल गोल्स दे रहे हैं। अभिनेता ने बहुत धूमधाम से शादी की, हालांकि, शादी के तुरंत बाद ही उन्हें काम पर लौटना पड़ा।

    हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, शरद ने शादी के बाद की ज़िन्दगी के बारे में बताया। अभिनेता ने कहा कि शादी के बाद उनकी ज़िन्दगी बहुत अच्छी हो गयी है क्योंकि अब जब वह घर जाते हैं तो उनकी पत्नी उनका इंतज़ार कर रही होती हैं। उन्होंने कहा कि एक कुंवारा कभी ये अहसास नहीं समझ सकता जबतक वह अपने परिवार के साथ नहीं रहता।

    शरद मल्होत्रा और पत्नी रिप्सी भाटिया हुए उदयपुर में रोमांटिक, देखिये तसवीरें

    अभिनेता ने कहा कि अब मुंबई में केवल वह और उनकी पत्नी हैं। उन्हें बहुत अच्छा लगता है कि अब उनकी ज़िन्दगी में कोई है जिसके साथ वह समय बिता सकते हैं। उनकी ज़िन्दगी ज्यादा खुशहाल और सुलझी हुई है क्योंकि उनकी पत्नी काम करने के साथ साथ, घर का भी ख्याल रखती हैं। उनकी ज़िन्दगी बदल गयी है क्योंकि अब उन्हें खाली घर नहीं जाना पड़ता।
    अपनी पत्नी रिप्सी के बारे में बात करते हुए, शरद ने कहा कि वह बहुत समझदार हैं और उनका अच्छा सेंस ऑफ़ ह्यूमर है। वह एक अभिनेता के रूप में उनकी ज़िन्दगी समझती हैं और कैसे उन्हें अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते छुट्टी नहीं मिल पाती। उनके मुताबिक, “वह एक अभिनेता की ज़िन्दगी समझती हैं और इसे समझने के लिए एक बड़ा दिल चाहिए क्योंकि मुझे उनके साथ बिताने के लिए दिन में केवल दो तीन घंटे ही मिलते हैं। वह अच्छी तरह से इससे निपट रही हैं।”
    Image result for Ssharad Malhotra Ripci Bhatia
    इस दौरान, अभिनेता टीवी शो ‘मुस्कान’ में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *