Mon. Apr 15th, 2024
    शरद मल्होत्रा और पत्नी रिप्सी भाटिया हुए उदयपुर में रोमांटिक, देखिये तसवीरें

    टीवी के हैंडसम हंक शरद मल्होत्रा इन दिनों अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ उदयपुर में छुट्टियां बिता रहे हैं और उनकी तसवीरें किसी कपल गोल्स से कम नहीं हैं। शादी के बाद, ये जोड़े का पहला ट्रिप साथ में है।

    शरद ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“उदयपुर मेरे लिए घर जैसा है। मेरा शहर से बहुत खास नाता है क्योंकि मेरा शो ‘भारत के वीर पुत्र – महाराणा प्रताप’ यही शूट किया गया था। स्थानीय लोगों से मिलने वाली गर्मजोशी, प्यार और सम्मान, हर बार जब मैं यहां पहुंचता हूँ तो वह असली होता है। यह वास्तव में एक कार्य यात्रा थी, लेकिन बारिश का धन्यवाद, शूटिंग स्थगित हो गई और हमें कुछ समय मिल गया पर्यटक बनने के लिए।”

    SHARAD RIPCI

    20 अप्रैल को शादी करने वाले जोड़े को अभी तक हनीमून पर जाने का मौका नहीं मिला है। शरद ने कहा कि वह अगस्त में यूरोप यात्रा की योजना बना रहे हैं। उनके मुताबिक, “रिप्सी बहुत सहयोगी हैं और एक टीवी अभिनेता के व्यस्त जीवन को समझती हैं। हमें अपनी शादी के बाद कहीं जाने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैं अगस्त में इसकी योजना बना रहा हूँ। मैं अपने दिमाग में कोई काम लेकर नहीं जाऊंगा। हम यूरोप और उसके आसपास कुछ स्थानों पर विचार कर रहे थे।”

    RIPCI SHARAD

    शादी के बाद जीवन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता का कहना है कि वह अपने जीवन में रिप्सी के होने के लिए धन्य महसूस करते हैं। उन्होंने कहा-“अब तक यह बहुत अच्छा रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह इसी तरह जारी रहेगा। हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह हैं और रूढ़िवादी पति-पत्नी नहीं हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दोनों जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे को जगह देते हैं और आवश्यकता पड़ने पर एक-दूसरे के लिए भी होते हैं। केवल एक चीज जो मुझे मुश्किल लगी, वह शुरू में मेरी अलमारी को उनके साथ साझा करना था। यह बिलकुल भी आसान नहीं था।”

    SHARAD RIPSI

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *