Tue. May 21st, 2024
    शनाया कपूर ने अभिनय से नहीं बल्कि इस चीज़ से किया है बॉलीवुड में डेब्यू

    संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनके अभी से लाखो चाहनेवाले हैं। जहाँ उनकी बहन जान्हवी कपूर ने पिछले साल ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था, वही लोगो में ये जानने की बेसब्री है कि शनाया कब बॉलीवुड में कदम रखेंगी। और उनके लिए खुशखबरी है कि उन्होंने अपना डेब्यू कर दिया है।

    https://www.instagram.com/p/BtaVhMKnwiC/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BmV8DL4BtU0/?utm_source=ig_web_copy_link

    आप सोच रहे होंगे कि वे किस फिल्म में अभिनय करेंगी मगर हम आपको बता दें कि उनकी शुरुआत अभिनय से नहीं बल्कि सह-निर्देशन से हो रही है। वे दो हफ्तों से लिए लखनऊ गयी हैं।

    उनकी माँ महीप कपूर ने सोशल मीडिया के जरिये लिखा-“मेरी बेबी दो हफ्तों के लिए लखनऊ गयी है।” उन्होंने लिखा कि उन्हें उनकी याद आ रही है और फ़िलहाल वे काफी गर्व महसूस कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bt-G3ZaBm3X/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक बार DNA को दिए इंटरव्यू में संजय ने अपनी बेटी के डेब्यू के बारे में कहा था-“ईमानदारी से बताऊ तो मुझे सच में नहीं पता ऐसा कब होगा। उसने अभी 12वी पूरी की है और वह इसके लिए काम कर रही है। मगर उसने अभी तक कुछ साइन नहीं किया है, वह बहुत छोटी है। आशा करता हूँ कि जल्दी होगा।”

    https://www.instagram.com/p/Bt-NHVEHH0J/?utm_source=ig_web_copy_link

    जहाँ पिछले साल सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था, इस साल अनन्या पांडेय फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में प्रवेश कर रही हैं। तो देखना ये होगा कि शनाया कब अभिनय की दुनिया में अपना कदम रखेंगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *