Sat. Feb 4th, 2023
    शक्ति: विवियन डीसेना के आखिरी दिन पर रोने लगी काम्या पंजाबी, किया भावुक पोस्ट

    कुछ दिन पहले फैंस को झटका लगा था जब विवियन डीसेना के शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ छोड़ने की खबरें मीडिया में आई थी। फिर अभिनेता ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि वह एक बड़े बच्चे के पिता की भूमिका नहीं करना चाहते और इसलिए शो छोड़ रहे हैं।

    एक सूत्र ने कहा था-“विवियन और निर्माताओं ने अपनी एसोसिएशन को सौहार्दपूर्वक समाप्त कर दिया है। जबकि आगामी ट्रैक उन्हें पिता के रूप में दिखाएगा, उनका किरदार लीप के बाद नहीं देखा जाएगा। बल्कि, शो में उनके किरदार हरमन की जगह कोई नहीं लेगा। विवियन अपने करियर में इस स्तर पर बड़े हो चुके बच्चे के पिता की भूमिका निभाना नहीं चाहते और इसलिए, उन्होंने शो छोड़ दिया है। उन्हें इस महीने के अंत तक अपना ट्रैक लपेटने की उम्मीद है।”

    https://www.instagram.com/p/Bs_GiFmA4P-/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब जब हरमन उर्फ़ विवियन ने अपना आखिरी एपिसोड शूट किया है तो उनकी माँ प्रीतो का किरदार निभाने वाली काम्या पंजाबी ने उनके लिए बेहद ही भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है।

    उन्होंने लिखा-“ये सोचना ही बेकार लगता है। मैं तुझे बहुत याद करने वाली हूँ। हरमन और प्रीतो का बंधन याद करने वाली हूँ। हमारी शरारेतीं और मस्ती याद करने वाली हूँ। याद करुँगी कि कैसे तू मुझे झेलता था और मेरा ध्यान रखता था जब मुझे संभालना मुश्किल हो जाता था। तुझ पर चिल्लाना याद करुँगी और तू कैसे चुप चाप सुनता था बल्कि कैसे समझता था कि आज मूड ठीक नहीं है, कुछ तो गड़बड़ हुई है, पता नहीं किसका गुस्सा मुझ पर निकाल रही है और मुझे हंसा देता था।”

    “मैं हमारी जुगलबंदी बहुत ज्यादा याद करुँगी। हम ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों हरमन और प्रीतो थे। तेरे साथ इतने शानदार सीन्स शूट करना याद करुँगी। जाल्दी वापस आजा और हां जब कोई कमरा नंबर 7 में बैठता है तो मुझे बहुत गुस्सा आता है अब उनको कौन बचेगा मुझसे। और अब मैंने ज्यादा लिखा तो मैं फिरसे रोने लगूंगी। हमेशा की तरफ अच्छे लड़के रहना और बड़ी वाली झप्पी। जल्दी तुझसे मिलती हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B1WaY5xD0Lw/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *