Sat. Jun 15th, 2024
    शकुंतला देवी बायोपिक: विद्या बालन ने दिलचस्प तरीके से साझा की रिलीज़ डेट

    विद्या बालन, जिन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी और नित्या मेनन के साथ ‘मिशन मंगल’ में देखा गया था, अपनी अगली फिल्म ‘शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर‘ के लिए तैयार है। फिल्म में विद्या बालन वास्तविक जीवन की लेखिका और मानसिक कैलकुलेटर शकुंतला देवी की भूमिका में हैं। उनकी प्रतिभा ने उन्हें 1982 के द गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के संस्करण में जगह दी और न केवल खुद के लिए बल्कि देश के लिए भी इनाम जीते। अभिनेत्री प्रसिद्ध गणितज्ञ की त्वचा में उतरने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

    आज विद्या बालन ने दिलचस्प अंदाज में फिल्म की रिलीज डेट साझा की है। अभिनेत्री रिलीज की तारीख का अनुमान लगाने के लिए गणितीय सुराग देकर दर्शकों को भ्रमित कर रही है। प्रत्येक गणित प्रेमी निश्चित रूप से इसका अनुमान लगाएगा और इस प्रश्नोत्तरी को पसंद करेगा। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए, विद्या ने लिखा, “उनकी बुद्धि, आकर्षण और प्रतिभा से आसक्त होने के लिए तैयार हो जाइए! ये जानने के लिए वीडियो देखिये कि #ShakuntalaDevi आपके पास सिनेमाघरों में कब आ रही है! तो क्या आपने फिल्म की रिलीज़ डेट का अनुमान लगा लिया है?”

    https://www.instagram.com/p/B59fDb_nSV_/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म में अमित साध, सान्या मल्होत्रा और जीशु सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। सान्या मल्होत्रा विद्या की बेटी की भूमिका निभाएंगी और अमित साध उनके दामाद के रूप में दिखाई देंगे। विद्या के पति की भूमिका में जीशु सेनगुप्ता नजर आएंगे। फिल्म अनु मेनन द्वारा निर्देशित और लिखित है और इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और विक्रम मल्होत्रा ने अपने बैनर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

    फिल्म 8 मई 2020 को रिलीज हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *