जिओ को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने 396 रूपए का नया प्रीपेड प्लान किया लांच

वोडाफोन

हाल ही में वोडाफोन ने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लांच किया है। सूत्रों के अनुसार यह जिओ के प्लानों को टक्कर देने के लिए किया गया है क्योंकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक दुसरे प्रदाताओं को छोड़ रहे हैं एवं जिओ से जुड़ रहे हैं अतः ऑपरेटर ग्राहकों की दिलचस्पी को बरकरार रखने के लिए सस्ते एवं किफायती ऑफर लांच कर रहे हैं।

396 रूपए के नए प्रीपेड ऑफर के बारे में जानकारी :

वोडाफोन द्वारा लांच किये नए ऑफर की कीमत 396 रूपए रखी गयी है। यह प्रीपेड प्लान 69 दिनों के लिए प्रति दिन 1.4GB डेटा प्रदान करता है, जो कि पुराने 399 रुपये के प्लान के समान है। इन फायदों के अतिरिक्त, वोडाफोन पर प्रीपेड ग्राहकों को वोडाफोन प्ले ऐप की सदस्यता मुफ्त मिलेगी जो फिल्में, लाइव टीवी और अधिक सुविधाएँ प्रदान करते हैं। ग्राहकों को मुफ्त लाइव टीवी और अधिक सुविधाओं का उपयोग करने के लिए वोडाफोन प्ले ऐप डाउनलोड करना होगा।

वोडाफोन ने 399 रूपए के प्लान को किया संशोधित :

हाल ही में हम देख चुके हैं की भारती एयरटेल और जिओ जैसे टेलीकॉम प्रदाताओं ने 399 रुपये के प्रीपेड प्लान को संशोधित किया था। इसके जवाब में वोडाफोन ने भी अपना 399 रूपए मूल्य वाले प्लान में संशोधन किया है।वोडाफोन की ओर से संशोधित 399 रुपये का प्लान प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करता है, जो कि पुराने 1.4GB डेटा प्रति दिन के लाभ से नीचे है लेकिन यह योजना अब प्रत्येक प्रीपेड ग्राहक को 84 दिनों के लिए लाभ प्रदान करती है।

169 रूपए के प्रीपेड प्लान की भी की घोषणा :

396 रूपए के नए ऑफर की घोषणा करने एवं 399 रूपए के प्लान को संशोधित करने के अतिरिक्त वोडाफोन ने एक 169 रूपए के नए प्लान की भी घोषणा की है। इस प्लान के अंतर्गत उपभोक्ताओं को 28 दिनों के लिए असीमित लोकल, एसटीडी एवं रोमिंग कॉल की सुविधा के साथ साथ नियमित 1 GB 3G/4G डाटा की सुविधा मिलती है। इसके साथ साथ ग्राहकों को रोज़ 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here