वोडाफोन ने 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ लांच किया नया 351 रूपए का प्रीपेड प्लान

वोडाफोन

वोडाफोन जोकि भारत के शीर्ष टेलिकॉम सर्विस प्रदाताओं में से एक है, जिओ के असर से अनभिज्ञ नहीं है। जिओ के कारण यह करोड़ों ग्राहक खो चूका है और साथ ही पिछली कुछ तिमाहियों से लगातार घाटे झेल रहा है। इसके चलते वोडाफोन सुधारात्मक उपायों के अंतर्गत प्रीपेड प्लान में भारी निवेश कर रहा है। हाल ही में वोडाफोन द्वारा 351 रूपए का प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ लांच किया गया है।

351 रूपए के प्लान के बारे में पूरी जानकारी :

रिपोर्ट्स के अनुसार 351 रूपए का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान सभी नए ग्राहकों के लिए पहली रिचार्ज योजना (FRC) के रूप में लॉन्च किया गया है और यह असीमित स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। हालांकि, इस प्लान में वोडाफोन द्वारा कोई डाटा लाभ नहीं दिए गए हैं।

दूसरी ओर, ग्राहकों को पूरी वैधता अवधि के लिए वोडाफोन प्ले सेवाओं का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जबकि रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वोडाफोन का 351 का प्रीपेड प्लान नए ग्राहकों के लिए 2018 दिसम्बर से उपलब्ध है।

वोडाफोन की तरफ से यह एक आश्चर्यजनक कदम प्रतीत होता है क्योंकि इस प्लान एक अलावा जिन प्लानों का मूल्य इसके आसपास है उन सब में डाटा लाभ दिए जा रहे हैं लेकिन इस प्लान में ऐसा कुछ नहीं है।

 वोडाफोन के 1699 रूपए के वार्षिक प्लान की जानकारी :

यह प्लान पिछले ₹1499 के वार्षिक प्लान की जगह पर लांच किया गया है। रु1,499 रिचार्ज विकल्प की तरह ही रु1,699 वोडाफोन रिचार्ज भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ प्रतिदिन 1GB 4G/3G डेटा जैसे कि 365 दिनों के लिए लाभ मिलता है। ₹1699 रिचार्ज में जियो टीवी, फिल्में और अन्य ऑनलाइन सामग्री देखने के लिए वोडाफोन प्ले ऐप का उपयोग भी किया जा सकता है।

वोडाफोन वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार हाल ही में जारी किये गए ₹1699 के प्रीपेड वार्षिक प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को असीमित लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ साथ 365 दिन की वैद्यता के लिए रोज़ 1 GB इन्टरनेट डाटा भी मिलेगा।  प्रीपेड वोडाफोन ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज विकल्प में प्रति दिन 100 एसएमएस संदेश और साथ ही वोडाफोन प्ले ऐप का उपयोग शामिल है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here