Tue. Apr 23rd, 2024
    वोडाफोन प्लान

    अपने आपको बाकी कंपनियों से आगे तथा ग्राहकों को जोड़े रखने के मकसद से टेलीकॉम कंपनिया तरह तरह के लोकलुभावन तरकीबे लेकर आती हैं।

    हाल ही में वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को 496 रूपये के पहले रिचार्ज में मुफ्त स्थानीय तथा राष्ट्रीय कॉल, प्रतिदिन 1 जीबी इंटरनेट तथा मुफ्त रोमिंग प्रदान किया हैं, इस पैक की वैधता 84 दिन की हैं।

    177 के दूसरे पैक में जिसकी वैधता 28 दिन होगी, स्थानीय तथा राष्ट्रीय कॉल, 1 जीबी प्रतिदिन इंटनेट मिलेगा। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए वोडाफोन ग्राहक होना अनिवार्य है।

    इस ऑफर के बारे में वोडाफोन इंडिया के दिल्ली एनसीआर बिज़नेस हेड आलोक वर्मा ने कहा ”वोडाफोन का लक्ष्य ग्राहकों को बेहतर नेटवर्क, सेवा और अनुभव देने का है। दिल्ली-एनसीआर में ग्राहकों के लिए नई वर्ल्ड क्लास वोडाफोन सुविधाओं का विस्तार कर हमें खुशी हो रही है। वोडाफोन सुपरनेट पर स्विच करने की चाहत रखने वाले ग्राहकों को 177 रुपये और 496 रुपये के साथ पहली बार रीचार्ज कराने पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे।”

    गौरतलब है कि वोडाफ़ोन सुपरवीक ऑफर के अंतर्गत 69 रुपये में अनगिनत स्थानीय तथा राष्ट्रीय कॉल, और 500 एमबी इंटरनेट कंपनी प्रदान करती हैं। ऑफर के नाम से ही ये स्पष्ट हो जाता है कि यह सेवा 7 दिन के लिए वैध हैं। सुपरवीक ऑफर को रिटेल आउटलेट, यूएसएसडी, वेबसाइट और माय वोडाफोन ऐप के जरिए उपयोग किया जा सकता है।