वेब सीरीज में पैर पसारने के लिए तैयार है यूडली फिल्म्स

0
bitcoin trading

मुंबई, 5 जून (आईएएनएस)| नेटफिल्क्स पर अपनी फिल्म ‘म्यूजिक टीचर’ की रिलीज के बाद प्रोडक्शन बैनर यूडली फिल्म्स वेब की दुनिया में अभी और भी ज्यादा काम करने के लिए तैयार है।

बैनर से एक बयान में कहा गया कि यह विभिन्न ओवर-द-टॉप (ओटीटी) के लिए वेब सीरीज के प्रारूप में तरह-तरह की कहानियों का निर्माण करेगी। इसके लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है जिन पर अनोखी और रोचक कहानियों को बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यूडली फिल्म्स के उपाध्यक्ष और फिल्म, टीवी व प्रोड्यूसर सिद्धार्थ आनंद कुमार ने कहा, “फिल्मों को बनाने के काम को जारी रखने के साथ-साथ हम यह भी सोच रहे हैं कि वेब सीरीज के माध्यम से कहानियों को बताने की दिशा में कदम रखने का यही सही समय है। वेब सीरीज हमें एक रोचक कहानी को बताने का मौका देती है और इसमें एक फीचर फिल्म की तरह समय सीमा की भी कोई बाध्यता नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “यूडली बैनर के तले बनी जिन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है उन्हें हर तरफ से सराहना मिली है और इसने दर्शक, शैली, पहुंच और भाषा के संदर्भ में कई रास्तों को खोल दिया है। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में हम जिन वेब सीरीज पर काम करेंगे उन्हें भी दर्शक पसंद करेंगे।”

नेटफिल्क्स ऑरिजिनल पर रिलीज हुई ‘म्यूजिक टीचर’, ‘ब्रिज मोहन अमर रहे’ इन फिल्मों के अलावा भी इस प्रोड्क्शन की हालिया छह और फिल्में नेटफिल्क्स पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here