Thu. Jun 13th, 2024
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वेदिका को मिली आलोचना के स्तर से हैरान हैं पंखुड़ी अवस्थी

    पंखुड़ी अवस्थी जो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में वेदिका का किरदार निभा रही हैं, उन्हें काफी नफरत वाली टिप्पणियां मिल रही हैं क्योंकि शो में उनका किरदार कार्तिक के करीब हो रहा है। हालांकि, अभिनेत्री इसे बिंदास तरीके से ले रही है। गौरतलब है कि, वेदिका ने 5 साल के लीप के बाद शो में प्रवेश किया और वह गोयनका के घर में रह रही है। दादी की इच्छा के बाद, वेदिका और कार्तिक शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    दुर्भाग्य से, शो के प्रशंसक पंखुड़ी पर उनके किरदार के ट्रैक के लिए हमला कर रहे हैं और ट्रोलिंग इतनी तीव्र है कि उनके सह-कलाकार नियती जोशी और समीर ओंकार ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से नफरत करने वालों को कड़ा जवाब दिया है। और अब, IWM BUZZ के साथ एक इंटरव्यू में, पंखुड़ी ने खुलासा किया कि वह घृणास्पद टिप्पणियों से बेपरवाह है। उन्होंने कहा कि उन्हें क्यों डरना चाहिए और एक अलग तरीके से व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि वह पंखुरी के रूप में ट्रैक के बारे में कुछ नहीं कर सकती।

    https://www.instagram.com/p/B0iVpqPApZ8/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “जब मैं प्रशंसकों की आहत भावना को प्राप्त करती हूँ, क्योंकि वे कार्तिक और नायरा को एक साथ देखने के आदी हैं, तो इस तरह की टिप्पणियां साइबर-बुलिंग के समान हैं। आप न केवल मेरे निजी जीवन के बारे में बुरी बातें कर रहे हैं, बल्कि मेरे सह-अभिनेताओं को भी परेशान कर रहे हैं, जब वे मेरी रक्षा के लिए आगे आये थे। यह संबंधित लोगों पर बुरा प्रभाव छोड़ता है।”

    उन्होंने खुलासा किया कि इससे उन्हें चोट पहुंचती है लेकिन उन्हें मजबूत होना पड़ता है और इसे अपनी गिरफ्त में लेना पड़ता है। पंखुड़ी ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें हमेशा प्रशंसकों से एक निश्चित आलोचना की उम्मीद थी, लेकिन वह गुस्से और नाराजगी के स्तर से हैरान हैं।

    Related image
    अभिनेत्री के करियर की बात की जाये तो, उन्होंने ‘रज़िया सुल्तान’, ‘क्या क़ुसूर है अमला का’ और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ जैसे सुपरहिट शो में अभिनय किया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *