Fri. Jul 19th, 2024
    vir daas as hasmukh

    अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित स्टैंड अप कॉमेडियन कलाकार और अभिनेता-लेखक वीर दास ने 2018 में भारत को फिर से गौरवान्वित किया और लगातार हार के साथ दूसरी बार नेटफ्लिक्स पर अपना दूसरा मूल विशेष बनाने वाले एकमात्र भारतीय कलाकार बन गए हैं।

    इस शो को दुनिया भर के दर्शकों और आलोचकों ने खूब सराहा। यहाँ वापस बॉलीवुड में वीर विभिन्न भाषाओं में कई पटकथाएँ लिखने में सक्रिय रहे हैं और अपने बैनर वीयर्ड्स के तहत परियोजनाओं का निर्माण करते हुए भी दिखाई देंगे, जो कि उनकी कॉमेडी सामूहिक है।

    वर्षों से वीर दोनों प्लेटफार्मों फिल्म्स और स्टेज के लिए काम कर रहे हैं और उन्होंने अपने ऑन और ऑफ-स्क्रीन सभी पात्रों के लिए बहुत ही आकर्षक लुक बनाए रखा है। लेकिन अपने नवीनतम प्रोजेक्ट हसमुख के साथ जो वीर दास और निखिल आडवाणी द्वारा अभिनीत है, वीर को दशकीय भूमिका निभाते हुए और बहुत अलग लुक में देखा जाएगा, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं आजमाया है।vir daas

    हसमुख एक डार्क कॉमेडी है और इसे यूपी और मुंबई में शूट किया गया है। इस श्रृंखला में वीर दिन में एक स्टैंड-अप कॉमेडियन और रात में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब वीर अपने लुक को अपने ऑनस्क्रीन किरदार के साथ इतने शानदार तरीके से मैच करते हुए नजर आएंगे।

    उन्होंने अपने चरित्र की प्रामाणिकता के अनुकूल हसमुख की भूमिका निभाने के लिए अपना लुक बदल दिया है। विभिन्न लुक टेस्ट से गुजरने के बाद वीर और निखिल ने हसमुख के लुक को सेलेक्ट किया है। vir das 1

    इसके बारे में बात करते हुए, वीर ने कहा था कि , “हसमुख मेरे लिए हर संभव तरीके से नया रहा है। यह एक ऐसा चरित्र है जैसा मैंने कभी नहीं किया है और साथ ही लेखन प्रक्रिया भी बहुत अलग है, क्योंकि मैंने पहले हिंदी में कॉमेडी नहीं लिखी है।

    साथ ही यह लुक, किरदार बहुत ही सुंदर है और ऐसा कुछ नहीं है जिसे दर्शकों ने मुझे पहले करते देखा हो। इसलिए मैं उत्साहित हूं क्योंकि एक अभिनेता के रूप में मुझे कुछ नया करने और नई चुनौतियों को लेने का विचार पसंद है। और हसमुख ने मुझे इसके लिए बिल्कुल मौका दिया है।”

    यह भी पढ़ें: म्यूजिक टीचर मूवी रिव्यु: बहुत कम बनाई जाती हैं इस तरह की खूबसूरत फ़िल्में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *