Sun. Apr 14th, 2024
    'विष' अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने बताया कि क्या सुपरनैचरल शो अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं

    टीवी शो ‘रामायण’ में सीता के किरदार से सभी के दिल में उतरने वाली मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अब छोटे परदे पर विषकन्या बन सभी पर अपना जादू चला रही हैं। उन्होंने कई सालो बाद टीवी शो ‘विष: ए पोइजनस लव स्टोरी’ से टीवी पर वापसी की है जिसमे वह ऐसी विषकन्या वैशाली का किरदार निभा रही हैं जो सबरीना बन कर इंसानों का रूप धारण कर लेती हैं।

    चूँकि वह शो का जमकर प्रचार कर रही थी इसलिए उन्होंने कई इंटरव्यू के जरिये इस तरह के सुपरनैचुरल शो पर भी बात की। हाल ही में, इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में, देबिना से पूछा गया कि कैसे टीवी पर सुपरनैचुरल शो बढ़ रहे हैं और क्या वह अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं।

    debina

    अभिनेत्री ने कहा कि भारतीय हमेशा से ही पौराणिक और सुपरनैचरल शो में दिलचस्पी लेते रहे हैं। उन्होंने कहा कि विषकन्या और नागिन हमारे पौराणिक किरदार हैं और सभी ने जादू की कहानियों को बच्चों के रूप में सुना है और यहां तक कि उनका आनंद भी लिया है।

    उनके मुताबिक, “इसने हमें अंधविश्वासी नहीं बनाया या हमें आघात पहुँचाया। इसने वास्तव में हमें अपनी कल्पना का विस्तार करने में मदद की। व्यक्तिगत रूप से, मुझे इन कहानियों को देखना और सुनना बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि यह बहुत मनोरंजक है।”

    Related image

    अभिनेत्री ने अपने पहले लुक पर उनके पति गुरमीत चौधरी द्वारा दी गयी प्रतिक्रिया भी साझा की। उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता को उनका लुक बहुत पसंद आया और उन्हें अभिनेत्री पर पूरा भरोसा था। देबिना ने ये भी कहा कि गुरमीत ने उन्हें इस शो के लिए प्रोत्साहित किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *