विश्व चैम्पियनशिप से बाहर हुईं कैरोलिना मारिन

bitcoin trading

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)| रियो ओलम्पिक-2016 की स्वर्ण पदक विजेता और पूर्व विश्व चैम्पियन महिला बैडमिंटन खिलाड़ी स्पेन की कैरोलिना मारिन ने आने वाली विश्व चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया है। मारिन को इस साल जनवरी में इंडोनेशिया मास्टर्स में घुटने में चोट लगी थी जिससे वे पूरी तरह से उबर नहीं पाई हैं।

मारिन इस टूर्नामेंट की मौजूदा विजेता हैं। उनकी 29 जनवरी को सर्जरी हुई थी। उन्होंने 19 से 25 अगस्त से स्विट्जरलैंड के बासेल में खेली जाने वाली विश्व चैम्पियनशिप खेलने का आमंत्रण स्वीकार कर लिया था। लेकिन अब उन्होंने कहा है कि वह इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

मारिन ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कहा, “मेरी और मेरी टीम ने यह फैसला किया है कि हम विश्व चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे क्योंकि हमारे पास समय कम है। रिकवरी अच्छी चल रही है और घुटना भी ठीक हो रहा है। इसलिए हम सितंबर के टूर्नामेंट का इंतजार करेंगे।”

मारिन के स्थान पर थाईलैंड की निताचाओन जिदापोल हिस्सा लेंगी।

भारत के एच.एस. प्रणॉय को भी टूर्नामेंट में शामिल होने का आमंत्रण मिला है। इसके पीछे की वजह पूर्व विश्व चैम्पियन डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन और चीन के शी युकी का टूर्नामेंट से नाम वापस लेना है।

प्रणॉय के अलावा भारत के ही किदाम्बी श्रीकांत, समीर वर्मा, बी. साई प्रणीत भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here