रविवार, अप्रैल 5, 2020

आईसीसी विश्वकप 2019: विश्वकप फाइनल में निश्चित रूप से भारत-इंग्लैंड की टीम भिड़ेंगी- सुनील गावस्कर

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...
अंकुर पटवाल
अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्करर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि विश्वकप के फाइनल मैच में भारत और इंग्लैंड की टीम आमने-सामने होगी।

गावस्कर ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहा, ” यह निश्चित रूप से एक भारत बनाम इंग्लैंड फाइनल होगा। मुझे लगता है विराट कोहली के लिए सबसे अच्छी चीज जो है वह यह है कि धोनी उनके आसपास है। गहराई तक, ऐसा नही लगता कि एमएस को किसी मैच में बिठाया जाएगा। यह विराट के लिए एक अच्छी बात होगी।”

उन्होने आगे कहा, ” उनके पास वह गेंदबाजी अतिक्रमण है जो किसी भी परिस्थिति में विकेट निकाल कर दे सकते है। 390 रन तक का स्कोर जाना भारतीय गेंदबाजी के सामने संभव नही हैं। आल-राउंड टीम जो उनके पास है, यह वह टीम है जो एमएसके प्रसाद जैसे चयनकर्ताओ ने तोड़-मोड़ के बनाई है।”

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ समय से सभी प्रारूपो में अच्छा प्रदर्शन दिखाते आए है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज, विश्व कप की तैयारी के लिए भारतीय टीम की आखिरी वनडे सीरीज है, यहा से चयनकर्ता विश्व कप के लिए कुछ और खिलाड़ियो को चुन सकते है क्योंकि विश्वकप की टीम में अब भी एक-दो स्थान खाली है।

भारतीय टीम ने हैदराबाद में खेले गए पहला वनडे मैच जीत लिया है। मैच जीतने के बाद कप्तान कोहली ने मिडल-ऑर्डर के बल्लेबाजो को प्रशंसा करते हुए कहा कि मिडल-ऑर्डर के बल्लेबाज अपनी जिम्मेदारी समझने लगे है।

पोस्ट-मैच समारोह में कप्तान ने कहा, ” हमने गेंद के साथ अच्छा काम किया। रोशनी के आगे विकेट ज्यादा मदद नही कर रही थी लेकिन गेंदबाजो ने अच्छा काम किया। आपके पास एमएस धोनी जैसा अनुभव और केदार जैसा जिम्मेदार खिलाड़ी, जो अब अनुभवी है। यह साझेदारी बहुत शानदार थी और यह एक संपूर्ण प्रदर्शन था।”

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच 5 मार्च मंगलवार को नागपुर में खेला जाएगा। इस समय भारतीय टीम 5 वनडे मैचो की सीरीज में 1-0 से आगे है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -