Sun. May 19th, 2024
    विवेक दहिया अपनी बीमारी से स्वस्थ होकर दो महीने बाद पहुंचे जिम, देखे विडियो

    ‘कवच’ फेम विवेक दहिया कुछ समय से बीमार चल रहे थे। वह कुछ समय पहले अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाने के लिए मकाओ गए थे लेकिन वहा से लौटते ही अभिनेता को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह काफी समय तक त्रशोथ और यकृत फोड़ा से निजात पा रहे थे।

    लेकिन अब धीरे धीरे उनकी ज़िन्दगी सामान्य होती जा रही है और इसलिए वह अपनी सबसे पसंदीदा जगह- जिम पहुँच गए हैं। उन्होंने जिम से एक विडियो साझा किया और लिखा-“अनुमान लगाइए कि दो महीने के ब्रेक के बाद कौन गेम में वापस लौट आया है।” देखिये यहाँ-

    भले ही विवेक इस दौरान, कई समारोह में हिस्सा ले रहे थे और नजर आ रहे थे, लेकिन जिम जाने से पहले वह पूरी तरह से स्वस्थ होना चाहते थे और इसलिए अब पूरी उर्जा के साथ वापसी कर रहे हैं।

    अपनी मकाओ यात्रा के दौरान, विवेक को आंतों के संक्रमण और यकृत के फोड़े का पता चला था। उस समय टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, विवेक ने कहा था, “खराब भोजन की वजह से यह समस्या विकसित हो गई है जो मैंने कुछ महीने पहले खाया होगा। सौभाग्य से, मेरे मामले में मुझे बुखार हो गया और इसने मुझे सतर्क करने में मदद की कि मेरे साथ कुछ गलत हुआ था। अगर मैंने इसमें देरी की होती, तो परिणाम घातक हो सकते थे। मुझे 30 जून को भर्ती कराया गया था।”
    लेकिन बीमारी के समय उन्हें कुछ बुरी अफवाहों का सामना भी करना पड़ा था। कई प्रकाशन ने ये लिखा कि अभिनेता को प्रोटीन ओवरडोज़ के कारण ये बीमारी हुई है, हालांकि, दोनों विवेक और दिव्यांका ने इन मीडिया खबरों को लताड़ लगाते हुए इन्हें खारिज कर दिया।
    अभिनेत्री ने कहा था-“मैं हैरान रह गयी जब मैंने रिपोर्ट्स पढ़ी कि उन्होंने प्रोटीन सप्लीमेंट्स की ओवरडोज ले ली है। मैं हैरान थी कि लोग किसी की छवि के साथ कैसे खेल सकते हैं। मेरा मतलब है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले ही विवेक फिटनेस में जा चुके हैं। सभी जानते हैं कि वह कितने अनुशासित हैं जब फिटनेस की बात आती है और लोग बिना सत्यापन के भी काल्पनिक चीजें लिख रहे हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *