Mon. May 29th, 2023
    ब्रेकिंग न्यूज़: विवियन डीसेना ने छोड़ा शो 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की'

    टीवी शो ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास की’ में हरमन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवियन डीसेना ने शो छोड़ दिया है। वह तीन साल पहले इसकी स्थापना से ही इसका हिस्सा रहे है। विवियन ने ‘शक्ति’ से बाहर निकलने का फैसला इसलिए किया क्योंकि शो में जल्दी एक लीप आने वाला था, और वह एक बड़े बच्चे के लिए पिता की भूमिका नहीं करना चाहते।

    अभिनेता के करीबी एक सूत्र का कहना है, “विवियन और निर्माताओं ने अपनी एसोसिएशन को सौहार्दपूर्वक समाप्त कर दिया है। जबकि आगामी ट्रैक उन्हें पिता के रूप में दिखाएगा, उनका किरदार लीप के बाद नहीं देखा जाएगा। बल्कि, शो में उनके किरदार हरमन की जगह कोई नहीं लेगा।”

    Image result for Vivian Dsena

    “विवियन अपने करियर में इस स्तर पर बड़े हो चुके बच्चे के पिता की भूमिका निभाना नहीं चाहते और इसलिए, उन्होंने शो छोड़ दिया है। उन्हें इस महीने के अंत तक अपना ट्रैक लपेटने की उम्मीद है।”

    ये पहली बार नहीं जब उन्होंने अपने पिता न बनने के कारण शो छोड़ा है। इससे पहले भी  उन्होंने शो ‘मधुबाला- एक इश्क़ एक जूनून’ छोड़ दिया था जब उसमे लीप आ गया था। लीप के बाद उन्हें 25 साल की लड़की का किरदार निभाना था जिसके लिए वह राजी नहीं हुए। विवियन ने उस वक़्त कहा था-“मेरे प्रशंसकों को उम्मीद नहीं होगी कि मैं 25 साल की लड़की के पिता की भूमिका निभाऊंगा क्योंकि मैं खुद वास्तविक जीवन में 25 साल का हूं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *