दा इंडियन वायर » खेल » विराट ने बताया कैसा होना चाहिए नया कोच
खेल समाचार

विराट ने बताया कैसा होना चाहिए नया कोच

विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले
भारतीय क्रिकेट टीम क़े कप्तान विराट कोहली का कहना है की उन्होंने भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई को बता दिया है की नया कोच कैसा होना चाहिए।

भारतीय क्रिकेट टीम क़े कप्तान विराट कोहली का कहना है की उन्होंने भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई को बता दिया है की नया कोच कैसा होना चाहिए। अभी भारतीय टीम वेस्ट इंडीज में है और बिना कोई मुख्य कोच क़े यह सीरीज खेल रही है।

जाहिर है पिछले सप्ताह कोच अनिल कुंबले क़े कोच पद से हटने क़े बाद भारतीय कोच क़े लिए सही नाम पर चर्चा हो रही है। इसी बीच भारत वेस्ट इंडीज से एक सीरीज भी खेल रहा है। पांच मैचों की इस सीरीज में भारत 1-0 की बढ़त बनाये हुए है।

कोहली ने एक बयान में कहा ‘मैं किसी एक चीज पर कुछ कह नहीं सकता और न ही विस्तार से कुछ बता सकता हूं. एक टीम के तौर पर हमने बीसीसीआई को मुख्य कोच के लिए सुझाव दिए हैं और वह भी पूछे जाने पर. हम एक टीम होकर सुझाव देते हैं.’

इससे पहले कोच क़े बारे में पूछे जाने पर कोहली ने कहा था की ‘मुख्य कोच के चुनाव के लिए प्रक्रिया जारी है और हमारा पूरा ध्यान अभी इस सीरीज पर है. कोच के चुनाव का काम बीसीसीआई का है और उनके नियंत्रण में ही है.’

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!