दा इंडियन वायर » खेल » आईपीएल 2019: लगातार पांचवी हार के बाद विराट कोहली ने अपने गेंदबाजो को लगाई लताड़
खेल

आईपीएल 2019: लगातार पांचवी हार के बाद विराट कोहली ने अपने गेंदबाजो को लगाई लताड़

विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने पेसरों के अस्वीकार्य प्रयास से परेशान दिखे, क्योंकि मेजबान टीम को इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी लगातार पांचवी हार का सामना करना पड़ा।

206 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम को आखिरी 4 ओवर में टीम को 66 रन की दरकार थी और टीम ने यह मैच 19.1 ओवर की पहली गेंद पर अपने नाम कर लिया।

पांच विकेट से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा, ” वहाँ कोई अनुमान नहीं है (जहां हम खेल को खो चुके हैं), आखिरी 4 चार ओवर जो हमने फेंके, वह अस्वीकार्य थे। हमें और अधिक चतुर होने की जरूरत थी, कुछ भी नहीं आया और हम सिर्फ दबाव में आ गए। यही अब तक हमारे इस सीजन की कहानी रही है।”

केकेआर की टीम के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल ने 13 गेंदो में 48 रन की नाबाद पारी खेल अपनी टीम को एक यादगार जीत दर्ज करवाई।

कोहली ने कहा, ” अगर आप आखिरी के ओवरो में साहस के साथ गेंदबाजी नही कर पाते है तो यह आंद्रे रसल जैसे पॉवर हिटर्स के खिलाफ हमेशा मुश्किल हो सकता है।”

अपनी 84 रन की पारी पर कप्तान विराट कोहली ने कहा, ” मैं उस समय आउट होकर बिलकुल भी खुश नही था, हमारे पास 20-25 और होने चाहिए थे। एबी को भी पारी के आखिरी में ज्यादा स्ट्राइक नही मिल पाई। लेकिन मुझे लगता है बोर्ड में बहुत रन थे, हमारे पास पर्याप्त रचना नहीं थी।”

कोहली ने आगे कहा, ” अगर आप 4 ओवरो में 75 रनो का बचाव नही कर सकते तो मुझे नही लगता की 100 रन का भी हम कर पाएंगे। मैच खत्म होने के बाद हमारी कुछ बातचीत भी हुई की हम कहा गलत चले गए, इसके अलावा हम और बात भी नही कर सकते। अभी तक यह सीजन हमारे लिए निराशाजनक रहा है लेकिन हम अभी भी अपने मौके के लिए आशावादी है।”

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement