Fri. Jun 21st, 2024
    vipul shah akshay kumaar

    विपुल शाह (Vipul Shah) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अतीत में एक महान निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी रहे हैं। अक्षय कुमार की सबसे यादगार फ़िल्मों में से एक ‘नमस्ते लंदन’ और उनकी बेहतरीन अभिनय वाली फ़िल्में हैं जैसे कि ‘आंखें’ और ‘वक़्त: रेस अगेंस्ट टाइम’ सभी विपुल द्वारा निर्देशित हैं।

    दोनों एक फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अगर आप विपुल की फिल्मोग्राफी से अक्षय की फिल्मों को निकाल देते हैं, तो यह अच्छी नहीं रही है।

    अजय देवगन और सलमान खान के साथ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के साथ उनकी ‘लंदन ड्रीम्स’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर सकीं। अब, यह बताया गया है कि उनके पास अक्षय के लिए बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है।

    मूवी स्टंट आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने अक्षय कुमार को किया सीनियर स्टंटमैन के सुरक्षित बीमा के लिए संपर्क

    अमर उजाला में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, विपुल अक्षय का इंतजार कर रहे हैं ताकि ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग खत्म हो जाए ताकि वह अपनी फिल्म के लिए तारीखें पा सकें। यह हमें ‘हेरा फेरी 3’ के बारे में सोचने के लिए प्रेरित करता है। अक्षय के पास भी लंबे समय से यह परियोजना है।

    यह देखना दिलचस्प होगा कि विपुल बिज़ में सबसे व्यस्त स्टार पर पकड़ कैसे बना पाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, विपुल ने यह भी कहा कि पिछले 5 वर्षों से भारत में जीवन स्तर बहुत बदल गया है। उनकी अगली फिल्म इस ‘नए भारत’ की सोच को दोहराएगी। उन्होंने अक्षय को कहानी सुनाई है, और खिलाड़ी ने इसे पसंद किया है।

    फिल्म 'भूल भुलैया' के बाद, एक और हॉरर-कॉमेडी में जल्द नज़र आएंगे अक्षय कुमार

    विपुल के पास वेब शो और फिल्मों की श्रृंखला भी है। पहला वेब शो गुजराती लेखक हरकिशन मेहता के एक उपन्यास पर आधारित होगा। यह गैंगस्टर आमिर अली के इर्द-गिर्द घूमेगा, जिसने 719 लोगों की हत्या की थी। एक अन्य चिकित्सा दुनिया में मानव दवा परीक्षण खतरे पर होगा, जिसे मोएज़ सिंह द्वारा बनाया जा रहा है।

    उनके लाइन-अप में निर्देशक रेड्डी, संजय पूरन सिंह चौहान और देवेन भोजानी सहित निर्देशकों द्वारा बनाई गई फीचर फिल्में भी शामिल हैं।

    यह भी पढ़ें: अर्जुन पटियाला फर्स्ट लुक पोस्टर: मिलिए दिलजीत दोसांझ उर्फ अर्जुन, कृति सेनन उर्फ रितु और वरुण शर्मा उर्फ ओनिडा सिंह से

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *