विपुल रॉय: मैं अपनी शादी में खुद वेडिंग प्लानिंग करूँगा जो ज्यादा दूर नहीं है

विपुल रॉय: मैं अपनी शादी में खुद वेडिंग प्लानिंग करूँगा जो ज्यादा दूर नहीं है
bitcoin trading

टीवी अभिनेता विपुल रॉय अपने नए शो ‘नए शादी के सियापे’ में एक वेडिंग प्लानर की भूमिका में नज़र आएंगे। उनका किरदार बंटी सड़क का स्मार्ट लड़का है जिसके पास गपशप और उपहार और मायावी का स्वैग है। अभिनेता एक बार फिर कॉमेडी शो में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं।

उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“अबतक जितने किरदार मैंने निभाए हैं, वेडिंग प्लानर का किरदार सबसे असाधारण है। इनके काम में मुझे हमेशा दिलचस्पी रही है और मैं हमेशा से जानना चाहता था कि एक बड़ी शादी की योजना बनाने के पीछे क्या क्या लगता है। ‘नए शादी के सियापे’ के जरिये, मुझे न केवल एक उज्जवल किरदार निभाने का मौका मिला बल्कि वेडिंग प्लानिंग के बारे में भी बहुत कुछ जानने को मिला।”

vipul

“मैं निश्चित तौर पर इस ज्ञान को और अनुभव को किसी दिन अपनी शादी की योजना बनाने में इस्तेमाल करूँगा जो ज्यादा दूर नहीं है। उम्मीद है, मैं इसे उस्ताद की तरह कर पाउ।”

अभिनेता जिनकी हाल ही में लम्बे समय से रही गर्लफ्रेंड मेलिस अतिसि से सगाई हुई है, ने खुलासा किया कि वह जल्द शादी करने वाले हैं। उनकी सगाई काफी निजी समारोह था जिसमे इंडस्ट्री के रवि दुबे और अभय वकील भी शामिल हुए थे। विपुल और मेलिस की मुलाकात यूएस में हुई थी और दो साल में प्यार हो गया। जल्द ही, दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया और इस्तांबुल में सगाई कर ली क्योंकि मेलिस वही की रहने वाली हैं।

melis-vipul

इस दौरान, शो भारतीय शादियों पर आधारित है। ये एक हलकी-फुलकी कॉमेडी शो है जो एक अनैतिक मोड़ के साथ असंभव भारतीय शादियों के परिसर पर आधारित है। विपुल के अलावा, मुबारक खान के रूप में शाहबाज खान और बबली के किरदार में नेहा बग्गा नज़र आएंगे।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here