Wed. Dec 7th, 2022
    गीतांजलि खन्ना का देहांत

    अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना की माँ गीतांजलि खन्ना का कल रात 70 की उम्र में देहांत हो गया। अचानक उनकी तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें अलीबाग सिविल अस्पताल में ले जाया गया था जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। वे अपने बेटे अक्षय खन्ना के साथ मांडवा में वीकेंड के लिए रहने गयी थी। हालांकि अभी तक मौत का मुख्य कारण पता नहीं लग पाया है। उनका अंतिम संस्कार इसी सुबह किया गया है।

    द इंडियन एक्सप्रेस को एक सूत्र ने बताया-“दोनों बेटे अपनी माँ के साथ मांडवा में मौजूद अपने फार्महाउस आते जाते रहते थे। शनिवार की सुबह, अक्षय और गीतांजलि लगभग 11 बजे आये थे। दोपहर के वक़्त, गीतांजलि जी ने बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया जिन्होंने उन्हें कुछ दवाएं निर्धारित कीं।”

    सहायक पुलिस इंस्पेक्टर मेघना बुरांडे ने न्यूज़ 18 को बताया-“दोपहर को अस्पताल से लौटने के बाद, अक्षय ने अपनी माँ से आराम करने के लिए कहा। जब वे रात के 9 या 10 बजे के बीच उनके कमरे गए, तो उन्होंने गीतांजलि जी को बेहोश पाया।”

    सूत्रों के अनुसार, “अक्षय ने फिर राहुल को बुलाया और दोनों उन्हें सिविल अस्पताल ले गए, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

    पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा-“यह एक प्राकृतिक मौत का मामला लग रहा है, मगर डॉक्टर ने निधन का सटीक कारण पता लगाने के लिए आंत को संरक्षित किया है। हमने राहुल खन्ना के बयान दर्ज किए हैं और हमे कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।”

    गीतांजलि, स्वर्गवासी विनोद खन्ना की पूर्व पत्नी थी। उन दोनों ने 1971 में शादी की थी और 1985 में तलाक ले लिया था। अनुभवी अभिनेता विनोद खन्ना ने पिछले साल अप्रैल में दुनिया को अलविदा कह दिया था।

    स्त्रोत: BCCL

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *