Sun. Jul 21st, 2024
    महेश मांजरेकर की गैंगस्टर-ड्रामा "पॉवर" में नज़र आयेंगे विद्युत जामवाल और श्रुति हसन

    कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि महेश मांजरेकर की अगली निर्देशित फिल्म मुंबई अंडरवर्ल्ड पर आधारित है और और हॉलीवुड क्लासिक ‘द गॉडफादर’ से प्रेरित है। ‘पॉवर” नाम की इस फिल्म में विद्युत जामवाल और श्रुति हसन अहम भूमिका निभा रहे हैं जिसकी शूटिंग पिछले साल मई में शुरू हुई थी और दिसम्बर में खत्म हो गयी थी।

    निर्माता विजय गलानी ने बताया-“ये एक मासी एक्शन फिल्म है। ये एक आदमी देवी दास ठाकुर का सफ़र है, विद्युत द्वारा अभिनीत, जो अपने पिता से जिम्मेदारी लेकर आगे चल कर एक शक्तिशाली डॉन बन जाता है।”

    इस गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म में महेश, विद्युत के पिता का किरदार निभा रहे हैं। उनका एक भाई भी होता है। फिल्म में केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई मराठी अभिनेता भी नज़र आयेंगे।

    https://www.instagram.com/p/BhyBGIbACVF/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bv1kTgQBIzH/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BwB3GOAHQoO/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब गलानी से ‘द गॉडफादर’ के साथ समानता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शुरूआती कुछ रील है मगर कहानी को एक्शन जोन में जाने में ज्यादा वक़्त नहीं लगता। उन्होंने बताया कि उनके पास आठ विलन और आठ कट्टर एक्शन दृश्य हैं।

    फिल्म का एक्शन साउथ के स्टंट कोरियोग्राफर रवि वर्मा ने डिजाईन किया है जिन्होंने पहले ‘आर राजकुमार’, ‘जय हो’, रईस’ और हाल ही में आई ‘सत्यमेव जयते’ में डिजाईन किया था।

    “पॉवर” महेश का ड्रीम प्रोजेक्ट है। वह एक दशक से फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इतने समय बाद निर्देशन की दुनिया में लौट रहे हैं। उन्होंने 1999 में संजय दत्त अभिनीत फिल्म ‘वास्तव’ का निर्देशन किया था जिसे एक कल्ट क्लासिक माना जाता है। लेकिन गलानी ने कहा कि उसमे ड्रामा ज्यादा था जबकि इस फिल्म में एक्शन के साथ कुछ तत्व ही है ड्रामा के।

    कुछ समय पहले, मिरर से बात करते हुए विद्युत ने फिल्म का वर्णन किया था। उन्होंने कहा कि ‘ये ज़िन्दगी से बड़े एक्शन और मेरे एक्शन के ब्रांड का मेल’ है।

    फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *