दा इंडियन वायर » समाचार » विद्युत जामवाल ने ठुकराई कमल हसन की फिल्म ‘इंडियन 2’, जानिए कारण
मनोरंजन समाचार

विद्युत जामवाल ने ठुकराई कमल हसन की फिल्म ‘इंडियन 2’, जानिए कारण

विद्युत जामवाल ने ठुकराई कमल हसन की फिल्म 'इंडियन 2', जानिए कारण

विद्युत जामवाल, जो अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कमांडो 3’ के लिए तैयार हैं, ने तब सुर्खियां बटोरीं जब ऐसी खबरें आई कि वह अनुभवी अभिनेता कमल हासन के साथ काम करेंगे। मीडिया खबरों ने सुझाव दिया कि विद्युत कमल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इंडियन 2‘ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। वास्तव में, इस खबर ने प्रशंसकों को फिल्म के बारे में उत्साहित कर दिया था। हालांकि, अब प्रशंसक निराश हो जायेंगे जब उन्हें पता चलेगा कि विद्युत् फिल्म ‘इंडियन 2’ में काम नहीं कर रहे हैं।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, जंगली अभिनेता ने कहा कि जब उन्हें ‘इंडियन 2’ के लिए संपर्क किया गया था, तो उन्हें अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण फिल्म को मना करना पड़ा था। विद्युत् वर्तमान में फारुक कबीर की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ में काम कर रहे हैं। अभिनेता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “टीम ने ‘इंडियन 2’ के लिए मुझसे संपर्क किया था। हालांकि, मैं ‘खुदा हाफिज’ करने में व्यस्त था और तारीखें मिल नहीं पाई।”

View this post on Instagram

For all the gun lovers.. Name the gun??

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

भले ही, वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके, लेकिन विद्युत् ने इस बात पर जोर दिया कि ‘इंडियन 2’ की स्क्रिप्ट बेहतरीन है और दर्शको को पसंद आएगी।

इस बीच, फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों के बीच उत्साह बनाए रखा है और यहां तक कि इस साल की शुरुआत में कमल के जन्मदिन पर फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर भी साझा किया है। इस फिल्म के पहले भाग ‘इंडियन’ में कमल हसन, मनीषा कोईराला और उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य किरदार निभाया था। कमल के त्रुटिहीन श्रृंगार और शानदार अभिनय ने उन्हें 1996 में राष्ट्रिय पुरुस्कार दिलवाया था। राजनीती में सक्रीय रूप से काम करने के लिए, कमल ने घोषणा की थी कि ‘इंडियन 2’ उनकी आखिरी फिल्म होगी इसलिए फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गयी हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

दूसरी ओर, विद्युत जल्द कमल की बेटी श्रुति हसन के साथ फिल्म ‘पावर’ में नजर आएंगे। फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। फ़िलहाल, विद्युत अपनी कमांडो सीरीज की तीसरी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement