Mon. May 27th, 2024
    विद्या बालन ने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ न्यू यॉर्क की एलजीबीटी प्राइड मार्च का लिया आनंद

    बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन पिछले काफी समय से छुट्टियां मना रही हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी एक बीच पर ली गयी से प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सितारों को प्रभावित कर दिया। और वह यूएस की ट्रिप से कई तसवीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं।

    आज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ न्यू यॉर्क की एलजीबीटी प्राइड मार्च 2019 में हिस्सा लेने की कई तसवीरें साझा की। इन तस्वीरो में अभिनेत्री स्पष्ट रूप से अपनी ज़िन्दगी का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं।

    तुम्हारी सुलु अभिनेत्री को इंद्रधनुष के झंडे को लहराते हुए देखा जा सकता है और कैसे वह अपने परिवार के साथ इतना खुश नजर आ रही है। उन्होंने अपनी कहानियों में अपने पति के साथ एक क्लोज़-अप सेल्फी भी साझा की। देखिये यहाँ-

    फिल्मो की बात करें तो, विद्या अब ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी और कृति कुल्हारी के साथ दिखाई देंगी। फिल्म मार्स ऑर्बिटर मिशन उर्फ मंगलयान पर आधारित है, जो भारत का पहला इंटरप्लेनेटरी अभियान है और वैज्ञानिकों ने भी इसमें योगदान दिया है। फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में आने वाली है और प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ के साथ-साथ जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ को बॉक्स ऑफिस टक्कर देने वाली है।

    वह अजित की ‘नेरकोंडा परवाई’ में भी विशेष भूमिका में दिखेंगी, जो अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की ‘पिंक’ का एक तमिल रीमेक है। साथ ही कल ऐसी खबर आई थी कि वह अनुराग बसु की अगली फिल्म में भी नज़र आएँगी। फिल्म में उनका किरदार छोटा लेकिन अहम है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *