Sat. Jun 15th, 2024
    विद्या बालन: इंदिरा गांधी की बायोपिक किसी राजनीतिक पार्टी के बारे में नहीं है

    बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने घोषणा की कि वह आगामी वेब सीरीज में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री से हाल ही में पूछा गया था कि उन्होंने भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री और कांग्रेस की नेता इंदिरा गांधी की भूमिका क्यों चुनी थी, जब बॉलीवुड के अधिकांश अभिनेता सत्तारूढ़ सरकार को खुश करने की कोशिश कर रहे थे।

    विद्या बालन ने कहा कि जब भी वह शक्तिशाली महिलाओं के बारे में सोचती हैं, तो इंदिरा गांधी पहला नाम होता है जो उनके दिमाग में आता है। उन्होंने कहा कि वह बहुत ही पार्टी अज्ञेयवादी हैं और उनका किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है। सीरीज के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि यह किसी राजनीतिक पार्टी के बारे में नहीं है, बल्कि एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो पार्टी से परे है।

    Image result for Indira Gandhi biopic

    विद्या ने यह भी बताया कि सीरीज़ की शूटिंग शुरू होने में अभी वक़्त है क्योंकि वेब सीरीज़ के लिए बहुत काम करने की ज़रूरत होती है। उन्होंने कहा कि इतनी सामग्री उपलब्ध है कि उन्हें एक साथ रखने में समय लगेगा। सीरीज शुरू होने में कुछ साल भी लग सकते हैं।

    इस वेब सीरीज का निर्देशन रितेश बत्रा करेंगे। ‘द लंच बॉक्स’ से चर्चा में आए रितेश के निर्देशन में विद्या बालन, इरफान, निमरत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनय करेंगे।

    Image result for Indira Gandhi

    इस बीच, विद्या बालन जल्द ही प्रसिद्ध गणितज्ञ शकुंतला देवी की आगामी बायोपिक में उनका किरदार निभाती नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘मिशन मंगल’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *