Sun. Jan 29th, 2023
    विद्या बालन करेंगी अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव अभिनीत अनुराग बसु की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस

    पाठकों को पता होगा कि अनुराग बसु 2008 के स्लीपर हिट ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की तरह ही एक और मल्टीस्टारर के लिए तैयार हैं। हालांकि यह एक उसका सीक्वल नहीं है। इसमें अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव और दंगल की लड़कियां, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा शामिल होंगी। अब, स्टार कास्ट में एक और नाम जुड़ गया है और यह कोई और नहीं विद्या बालन (Vidya Balan) का है।

    हालांकि, बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, विद्या बालन मुख्य किरदार नहीं निभाएंगी, बल्कि वह अनुराग बसु की फिल्म में एक स्पेशल अपीयरेंस करेंगी। फ़िलहाल उनके किरदार की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने कहा, “विद्या इस फिल्म को करने के लिए उत्सुक हैं, हालांकि उन्हें पता है कि यह एक छोटी भूमिका है। लेकिन उन्होंने अपने हिस्से को इतना पसंद किया कि उन्होंने स्क्रीन समय आदि का ध्यान नहीं रखा। जब उन्हें इसके लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने तुरंत किरदार करने का फैसला कर लिया।” सूत्र ने ज्यादा डिटेल्स देने से मना कर दिया।

    Related image

    कहा जा रहा है कि फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की तरह ही अलग-अलग लोगों की कहानियों को बताएगी, जो कि एक तरह की एंथोलॉजी थी लेकिन आपस में जुड़ी हुई थी। जबकि फिल्म से ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है, यह कहा जा रहा था कि फिल्म में फातिमा सना शेख की जोड़ी राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के साथ आदित्य रॉय कपूर नज़र आएंगे। यह फिल्म अभी अंडर प्रोडक्शन में है और इसे अगले साल 21 फरवरी को रिलीज किया जाना है।

    Image result for Anurag Basu

    दूसरी तरफ, विद्या बालन भी अपने काम में काफी व्यस्त हैं। जहां उन्होंने मल्टी स्टारर स्पेस ड्रामा ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं अभिनेत्री शकुंतला देवी की बायोपिक में नायिका की भूमिका भी निभाएंगी, जिन्हें मानव कंप्यूटर के रूप में जाना जाता था।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *