Sun. Oct 2nd, 2022
    kabeer singh vijay devarkonda

    शाहिद कपूर को अपने एकल स्टारर ‘कबीर सिंह‘ के लिए भी सराहना मिली है। अभिनेता ट्रेंड कर रहे हैं, जबकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर रही है, जो इसे 2019 का सबसे बड़ा ग्रॉसर बना रही है।

    ‘कबीर सिंह’ तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है जो विजय देवरकोंडा अभिनीत और संदीप रेड्डी रंगा द्वारा निर्देशित है। अपनी आगामी फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के प्रचार के दौरान, विजय ने बताया कि उन्हें शाहिद की ‘कबीर सिंह’ को देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

    सिनेमा एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में, जब विजय से पूछा गया कि क्या उन्होंने ‘कबीर सिंह‘ को देखा है, तो अभिनेता ने कहा, “शाहिद ने वह फिल्म कर ली है, और वह चरित्र के माध्यम से गए हैं, और मेरे लिए इसे फिर से देखने के लिए कुछ भी नहीं है। मुझे कहानी पता है, मैंने वह फिल्म की है, फिर मैं क्यों देखूंगा? ”

    विजय ने यह भी कहा, “मैं चाहता था कि हिंदी फिल्म एक बड़ी हिट हो, क्योंकि संदीप मेरा आदमी है। लेकिन अप्रत्याशित रूप से, यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई। हो गया। अब और कोई चर्चा नहीं।”

    हाल ही में, ऐसी खबरें आईं कि श्री कपूर ने फिल्म की सुपर-सक्सेस के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने कथित तौर पर अपनी फीस रु 35 करोड़ प्रति फिल्म कर दी है। इससे पहले शाहिद को  30 करोड़ मिलते थे।

    लेकिन जब से ‘कबीर सिंह’ 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बनी है तबसे शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर बनने की ठानी है।

    यह भी पढ़ें: राधिका आप्टे और देव पटेल का इंटिमेट सीन हुआ लीक, देखें तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.