दिग्गज अभिनेत्री विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में निधन; जूनियर एनटीआर और अन्य सेलेब्स ने व्यक्त की संवेदना

vijaya nirmala

दिग्गज दक्षिण फिल्म निर्माता और अभिनेता विजया निर्मला (Vijaya Nirmala) जिन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, का गुरुवार की सुबह 73 वर्ष की आयु में निधन हो गया। दिग्गज अभिनेत्री ने हैदराबाद के गाचीबोवली के एक अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली।

vijaya nirmala 2

विजया अपने बेटे नरेश और पति कृष्णा के साथ रहती थीं। विजया निर्मला को 44 फिल्मों को निर्देशित करने वाली पहली महिला होने के लिए जाना जाता है जिसने उन्हें गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया।

अभिनेत्री ने सात साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘मत्स्येखा’ के साथ फिल्म उद्योग में कदम रखा। वह तेलुगु, तमिल और मलयालम में 200 से अधिक फिल्मों में दिखाई दीं।

अभिनेता मनोज मांचू अपने ट्विटर पेज पर अपनी श्रद्धांजलि देते हुए एक भावनात्मक संदेश साझा किया। उन्होंने ट्वीट किया, “आप आए, बनाया गया इतिहास जहां आने वाले युगों के लिए कोई भी इसके करीब नहीं आ सकता और अब आप हमें छोड़ गए … विल मिस यू नन्नी, रेस्ट इन पीस … स्ट्रेंथ टू फैमिली, फ्रेंड्स, वेलविशर्स एंड फैंस … विजया निर्मला गरु आपकी फिल्में हमेशा बनी रहेंगी।”

दिग्गज अभिनेत्री के निधन से पूरी फिल्म बिरादरी स्तब्ध है। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की हस्तियां और प्रशंसक दिग्गज अभिनेत्री की मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

vijaya nirmala 1

आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर ने भी ट्वीट किया, “विजया निर्मला गारू एक अग्रणी फिल्म निर्माता थीं, जिनका जीवन कई लोगों के लिए प्रेरणा है। समाचार सुनने के लिए बहुत दुःख हुआ। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।”

विजया निर्मला को आज नानकग्रामगुडा में उनके निवास पर लाया जाएगा और कल अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अनुराग बसु की राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, और अभिषेक बच्चन स्टारर नहीं है ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here