Mon. Jul 22nd, 2024
    vicky kaushal

    मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)| अभिनेता विक्की कौशल शुक्रवार को 31 साल के हो गए। इस खास दिन को मनाने के लिए विक्की न्यूयॉर्क में थे। बॉलीवुड कलाकारों ने उन्हें उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

    अपने समय की मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह कपूर की मुलाकात विक्की से अभी हाल ही में न्यूयॉर्क में हुई। वह विक्की से पहली बार मिलीं। नीतू ने उन्हें एक बहुत ही विनम्र और अच्छा लड़का बताया।

    अनिल कपूर ने कहा कि वह करण जौहर के ‘तख्त’ में विक्की के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो विक्की। तुम ऐसे ही दिल को जीत लेने वाली और पावर पैक्ड परफॉर्मेस देते रहो। ‘तख्त’ में जल्द ही तुम्हारे साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। आने वाला समय तुम्हारे लिए मंगलमय हो! ढेर सारा प्यार।”

    फिल्म ‘राजी’ में विक्की के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री आलिया भट ने उन्हें ‘प्यारा इंसान’ कहकर बुलाया और उन्हें ‘सुपर डे’ विश किया।

    अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “भाई को हैप्पी बर्थडे। इसे अच्छे से मनाओ।”

    मनमर्जियां में विक्की के साथ नजर आ चुकीं तापसी पन्नू ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे..उम्र बढ़ने पर चीयर्स।”

    ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में विक्की की सह-कलाकार अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा, “ऐसे ही अच्छा मुंडा बनकर रहो जैसे तुम हो विक्की।”

    अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक सहायक के तौर पर काम करने के बाद विक्की ने साल 2012 में फिल्म ‘लव शव ते चिकन खुराना’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

    साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद ‘राजी’, ‘संजू’, ‘मनमर्जियां’ और ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों में उनके दमदार अभिनय ने उन्हें 100 करोड़ के क्लब में लाकर खड़ा कर दिया।

    आने वाले समय में विक्की, शूजित सिरकार की फिल्म ‘उधम सिंह’ में नजर आएंगे और इसके साथ ही भूमि पेडनेकर संग एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में भी दिखेंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म का भी हिस्सा हैं।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *