Tue. May 28th, 2024
    bhoot the haunted ship

    अभिनेता विक्की कौशल अगली बार धर्मा प्रोडक्शंस की आगामी हॉरर थ्रिलर ‘भूत: पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप‘ में अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर और फर्स्ट लुक की घोषणा हाल ही में की गई थी। नवीनतम चर्चा यह है कि फिल्म ज़ॉम्बीज़ के चारों ओर घूमती है। आखिरी बार ज़ोंबी पर एक बॉलीवुड फिल्म 2013 में बनी थी जिसका नाम ‘गो गोवा गॉन’ था। फिल्म में वीर दास, कुणाल खेमू और सैफ अली खान ने मुख्य किरदार निभाया था।

    फिल्म के नवीनतम पोस्टर में फैंस विक्की कौशल के लुक को देखकर पागल हो गए हैं। वह नीले रंग के कपड़े पहन, हाथों में कुल्हाड़ी लेकर उसे मारते हुए दिख रहे हैं। तस्वीरों में, विक्की ने इंजिनियर वाली टोपी भी पहनी हुई है। उनके चहरे के हाव भाव आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे।

    इस फिल्म में  भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार निभा रही हैं। बड़े परदे पर पहली बार विक्की और भूमि की जोड़ी देखने को मिलेगी, हालांकि ये एक-दूसरे के विपरीत नजर आएंगे या नहीं, ये तो बाद में ही पता चलेगा। भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज़ होगी।

    फिल्म का निर्माण किसी और ने नहीं बल्कि करण जौहर ने किया है जिन्हे “माई नेम इज खान”, “आई हेट लव स्टोरीज”, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर”, “ये जवानी है दीवानी”, “द लंचबॉक्स”, “हंसी तो फसी” जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है।

    इस दौरान, विक्की इन दिनों शूजित सरकार की उधम सिंह बायोपिक में भी व्यस्त हैं जिसमे वह शीर्षक किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने मेघना गुलज़ार की मार्शल फील्ड सैम मानेकशॉ बायोपिक भी साइन कर ली है। उन्होंने करण जौहर की ‘तख़्त’ साइन की है जिसमे भूमि भी दिखाई देंगी।
    वही दूसरी तरफ, भूमि इन दिनों मुदस्सर अज़ीज की ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगे। इसके अलावा, उन्होंने तुषार हीरानंदानी की ‘सांड की आँख’ में भी काम किया है जो इस दिवाली रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *