Mon. Jun 24th, 2024
    विक्की कौशल ने 'उरी' के लिए राष्ट्रिय पुरुस्कार जीतना बताया एक खूबसूरत एहसास

    हैंडसम और प्रतिभाशाली अभिनेता विक्की कौशल वर्तमान में अपनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सहित चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते। आदित्य धर द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित सैन्य एक्शन फिल्म 2016 के उरी हमले के प्रतिशोध का एक नाटकीय खाता है। इस फिल्म में परेश रावल, मोहित रैना और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसने दुनिया भर में 342 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

    https://www.instagram.com/p/B0XTaGjpRmi/?utm_source=ig_web_copy_link

    हाल ही में एक बातचीत के दौरान, अभिनेता ने अपनी जीत के बारे में बात की और साझा किया, “यह एक खूबसूरत एहसास है। मैंने कभी नहीं सोचा होगा कि मेरे चार साल के करियर में मुझे कुछ इस तरह से सम्मानित किया जाएगा। लेकिन यह अपने साथ एक बड़ी जिम्मेदारी भी लाता है कि इंसान को इस तरह काम करते रहना चाहिए और अच्छा काम करते रहना चाहिए और कभी इंसान को आत्मसंतुष्ट नहीं होना चाहिए और इसे हलके में नहीं लेना चाहिए। लेकिन यह बहुत बड़ा सम्मान है, मुझे लगता है कि यह देश का सबसे बड़ा सम्मान है और यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है।”

    https://www.instagram.com/p/B1IlQ2jpHEj/?utm_source=ig_web_copy_link

    विक्की ने आगे अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो के लिए भूषण कुमार के साथ सहयोग करने पर भी बात की। उन्होंने नोरा फतेही के साथ गीत ‘पछताओगे’ में काम किया है। उनके मुताबिक, “मैंने उन्हें बताया कि मैं वास्तव में गाने के लिए आदी हो गया था और उन्होंने मुझे उस टीम के बारे में बताया जो गीत पर काम करने वाली थी। मुझे लगा कि काम करने के लिए ये एक बेहतरीन टीम होगी। मैं वास्तव में अपने दिल की सुनता हूँ जब कुछ रचनात्मक करने की बात आती है। और यह सिर्फ एक सेकंड में मेरा दिल ले गया। मैं बस उसमें कूद गया।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *