Mon. Jul 22nd, 2024
    विकास माणकटाला निभाएंगे शो 'नमः' में भगवान शिव का किरदार, जानिए डिटेल्स

    विकास माणकटाला धीरे धीरे टीवी निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। उनके आखिरी शो ‘खूब लड़ी मर्दानी- झाँसी की रानी’ को खत्म हुए दो हफ्ते भी नहीं हुए और उन्हें अपना अगला प्रोजेक्ट भी मिल गया है। टीवी शो ‘गुलाम’ से अपार सफलता हासिल करने वाले विकास ने शो ‘झाँसी की रानी’ में इतिहासिक शैली में प्रयोग किया था और अब अभिनेता जल्द ही पौराणिक शैली में नजर आने वाले हैं।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, विकास को टीवी शो ‘नमः’ में भगवान शिव का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है।

    Image result for Vikkas Manaktala

    प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“हमने कुछ समय पहले विकास से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने पहले ही ‘झाँसी की रानी’ साइन कर लिया था। चूँकि हम जल्द प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करना चाहते थे इसलिए हमने इस किरदार के लिए अन्य अभिनेता को चुन लिया था। हालांकि, अभाग्य से, बात उनके साथ बन नहीं पाई। जैसी हमने ‘झाँसी की रानी’ के खत्म होने की खबर सुनी, हमने फिरसे विकास से संपर्क किया क्योंकि हम उन्हें भगवान शिव बनते देख उत्सुक थे।”

    “हमे ख़ुशी हैं कि उनके साथ बात बन गयी क्योंकि वह इस किरदार के लिए एकदम फिट हैं। हमने शो में भगवान विष्णु का किरदार निभाने के लिए सवी ठाकुर को चुना है। नमः का अर्थ है नारायण (भगवान विष्णु) और महादेव (भगवान शिव) और शो इन दोनों भगवानों के सम्बन्ध के इर्द-गिर्द घूमेगा।”

    Image result for Vikkas Manaktala

    शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये टीवी पर सितम्बर में प्रसारित होगा।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *