Wed. Nov 29th, 2023
    विकास गुप्ता ने लगाई हिना खान को लताड़, कहा- ये फॉलो अनफॉलो गेम बंद करें

    हिना खान और विकास गुप्ता टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ में दोस्त बने थे जहाँ वे एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते देखे गए और शो खत्म होने के बाद भी, दोनों की दोस्ती इसी तरह बरक़रार रही। हालांकि, चीज़ें थोड़ी बिगड़ गयी जब विकास और प्रियांक शर्मा, जो हिना के भी करीबी दोस्त हैं, के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हो गयी। खबरों के अनुसार, विकास और प्रियांक की एक होटल में बड़ी वाली तकरार हो गयी जिसने कारण सोशल मीडिया पर भी बहुत हंगामा मचा था। जिसके बाद, हिना ने प्रियांक का समर्थन करते हुए कुछ लिखा, जिससे विकास चिढ़ गए।

    Image result for Hina Khan and Vikas Gupta

    इस सब के बाद, विकास ने हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म से हिना को अनफॉलो कर दिया। हाल ही में, एक फैन ने पॉइंट आउट किया कि कैसे हिना ने भी विकास को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, हिना ने इसे खारिज करते हुए लिखा-“मैंने किसी को अनफॉलो नहीं किया है। मैं ये सब नहीं करती। चियर्स।”

    उनके इस बयान पर, विकास ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया-“नहीं, मैं आपकी क्षमायाचना को स्वीकार नहीं करता हूँ। अपने फैंस को और सोशल मीडिया पर कुछ और दिखाना। यह फॉलो अनफॉलो गेम बंद करें। कृपया इसे रोकें और फैंस को इस सब में घसीटना बंद करें। मैं वही हूं जो मेरे फैंस सोशल मीडिया पर या उससे बाहर देख सकते हैं। अपूर्ण, भावुक और ईमानदार।”

    अब ये दोनों ही बता सकतें हैं कि इनके बीच क्या चल रहा है। इस दौरान, विकास अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं और हिना भी अपनी फिल्मो की शूटिंग कर रही हैं। वह पहले ‘लाइन्स’ और ‘विश लिस्ट’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और इन दिनों विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *