Sat. Feb 4th, 2023
    प्रियंका गाँधी वाड्रा के राजनीती में आने से फिर सुर्खियां बना सकते हैं उनके पति रोबर्ट वाड्रा के ऊपर लगे मामले

    प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने की तीव्र अटकलों के बीच,  प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की महासचिव वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं, लोग बदलाव चाहते हैं।

    रिपोर्टरों से बात करते हुए, रॉबर्ट ने कहा पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसके लिए पूरी मेहनत से लड़ेंगे और काम पूरा करेंगे। लोग बदलाव चाहते हैं और उनको प्रियंका गांधी व राहुल गांधी में यह दिखता हैं। बता दें, वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

    कांग्रेस वाराणसी चुनाव को प्रियंका बनाम मोदी के रूप में देख रही हैं। जबकि अभी तक इसकी कोई औपचारिक घोषणा नही की गई हैं। कई लोगों का मानना हैं यह संभव तब होगा, अगर सपा-बसपा उत्तर प्रदेश में भाजपा विरोधी नीति के लिए प्रियंका को उम्मीदवार के रूप में उतारे।

    प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर चर्चा उस समय तेज हो गई, जब रायबरेली में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक के दौरान प्रियंका ने खुद संकेत दिया, जब के कार्यकर्ता ने उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने को कहा, तो उन्होंने कहा वाराणसी से चुनाव लड़ना कैसा रहेगा।

    जब रॉबर्ट वाड्रा से पुछा गया कि वह चल रहे चुनावों और उनके नतीजों को किस तरह देखते हैं तो उन्होंने कहा, बदलाव के लिए नतीजे हमारे पक्ष में आएंगे। हर कोई नाराज हैं और बदलाव चाहता हैं। यह देश की जरूरत हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *