Fri. Jun 21st, 2024
    priyanka gandhi news in hindi

    वाराणसी,15 मई (आईएएनएस)| कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी आज वाराणसी के लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर गोदौलिया तक रोड शो करेंगी। इस दौरान वह काशी विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन भी करेंगी।

    प्रदेश प्रवक्ता मुकेश चौहान के अनुसार, “प्रियंका गांधी का आज बनारस के कांग्रेस प्रत्याशी अजय के पक्ष में रोड शो है। इस दौरान वह काशी विश्वनाथ और कालभैरव मंदिर में दर्शन पूजन करेंगी।”

    चौहान ने बताया कि रोड शो को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आ रहा है। रोड शो के दौरान शहनाई और डमरू के साथ शंखनाद की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही पूरे रोड शो के दौरान पुष्पवर्षा की भी व्यवस्था की गई है। कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में जी-जान से जुटे हुए हैं। रोड शो से पहले वह मालवीय प्रतिमा स्थल पर एकत्र लोगों को संबोधित करेंगी।

    पार्टी कार्यालय से जारी कार्यक्रम के मुताबिक, आज प्रियंका गांधी दिल्ली से दोपहर 12.15 बजे वाराणसी के लिए उड़ान भरेंगी। दोपहर 1.30 बजे वह बाबतपुर हवाईअड्डे पर उतरेंगी। यहां से वह हेलीकॉप्टर से सलेमपुर जाएंगी। सलेमपुर से कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व वाराणसी के पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्र चुनावी मैदान में हैं। वहां जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रियंका अपराह्न् साढ़े तीन बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी। शाम 4.35 बजे वह बीएचयू गेट के लिए निकलेंगी। मालवीय प्रतिमा से शाम पांच बजे उनका रोड शो शुरू होगा जो विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा।

    शाम सात बजे वह विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगी। वहां पूजन अर्चन के बाद साढ़े सात बजे काल भैरव मंदिर पहुंचेंगी और दर्शन पूजन के बाद शाम 7.45 बजे वह बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगी।

    कांग्रेस के मीडिया प्रभारी प्रो़ सतीश कुमार राय ने बताया कि प्रियंका गांधी के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट पर अपराह्न 3.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक का समय रिजर्व रखा गया है। इस दौरान वह प्रमुख कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगी।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *