Sun. Oct 2nd, 2022
    वाणी कपूर के खिलाफ मुंबईवासियो ने दर्ज़ कराई शिकायत, जानिए डिटेल्स
    बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर मुश्किलों में घिर गई हैं। एक मुंबई निवासी ने अभिनेत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमे वह एक हॉट टॉप पहने पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जिस पर ‘राम’ शब्द लिखा हुआ है।
    मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन और मुंबई पुलिस आयुक्त के पास दायर शिकायत में आरोप लगाया गया है कि वाणी ने अपने ऑउटफिट से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। india.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता रमा सावंत ने कहा कि उन्हें पुलिस द्वारा इस मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद, वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से तस्वीर को हटा दिया, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुकी थी।
    Vaani Kapoor के लिए इमेज नतीजे"

    सावंत ने अपनी शिकायत में लिखा कि वाणी ने एक बेहद अश्लील ड्रेस पहनी थी जिसमे वह अंग प्रदर्शन कर रही थी और उस पर ‘श्री राम’ लिखा हुआ था जिसका मतलब भगवान राम से है। उन्होंने आगे बॉम्बे हाई कोर्ट से उनके खिलाफ उचित कार्यवाई करने की मांग की।

    सोशल मीडिया पर भी, लोग वाणी कपूर की जमकर आलोचना कर रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “बेशर्म वाणी कपूर, हम आपकी फिल्मों का बहिष्कार करेंगे। आप लोग तब तक नहीं समझते जब तक आप व्यावसायिक रूप से प्रभावित नहीं होते।” वही अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “आपको शर्म आनी चाहिए, अब हम आपकी फिल्मों को नकार देंगे।”

    Vaani Kapoor के लिए इमेज नतीजे"

    इस दौरान, वाणी आखिरी बार फिल्म ‘वॉर’ में नजर आई थी जो इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गयी है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी नजर आये थे। वही अब वह रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगी जो अगले साल रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.