‘रणभूमि’ नहीं, वरुण धवन और शशांक खेतान कर रहे हैं इस मनोरंजक फिल्म पर काम

'रणभूमि' नहीं, वरुण धवन और शशांक खेतान कर रहे हैं इस मनोरंजक फिल्म पर काम

अभिनेता वरुण धवन (varun dhawan) और निर्देशक शशांक खेतान ने दो रोमांटिक कॉमेडी – ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में साथ काम किया है। वे पीरियड ड्रामा, ‘रणभूमि’ पर भी सहयोग करने वाले थे, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्माण किया जाना था। लेकिन, फिल्म रोक दी गई है। शशांक खेतान ने पहले हाफ को कर दिया था, लेकिन दूसरे हाफ में चीज़ें बिगड़ गयी हैं। लेकिन अब, VFX रिसर्च और स्क्रिप्ट भी फिल्म के लिए तैयार है।

लेकिन, ऐसी खबरें थीं कि शशांक खेतान एक जासूस थ्रिलर लिख रहे थे, जिसमे वरुण धवन दिखने वाले हैं। हालांकि, बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, ऐसा लगता है कि परियोजना अब नहीं हो रही है। अब, ऐसा लग रहा है कि फिल्म निर्माता एक वाणिज्यिक मनोरंजन लिख रहे हैं, जो ‘दुल्हनिया’ फ्रैंचाइज़ी की तर्ज पर है, लेकिन ये फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म नहीं है। चूंकि वरुण और शशांक सबसे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए उन्होंने कथित तौर पर फिल्म के बारे में बात की थी। ऐसा लगता है कि करण जौहर, वरुण धवन और शशांक के बीच विचार-विमर्श जारी है और अगर चीजें सही हिसाब से चलती हैं, तो परियोजना जरूर होगी। चर्चा होने के बाद, वे तय करेंगे कि कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी – यह मनोरंजन या ‘रणभूमि’।

Related image

चूंकि धर्मा प्रोडक्शंस को अपने आखिरी मेगा पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ के साथ असफलता का सामना करना पड़ा, जिसमें वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे, ऐसा लगता है कि जब बात दूसरे पीरियड ड्रामा की आती है तो वे इसे धीमी गति से लेना चाहते हैं।

इस दौरान, वरुण पहले ही दो फिल्मो में व्यस्त हैं। इन दिनों वह रेमो डी सूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस 3डी डांस फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही, पुनीत पाठक, धर्मेश समेत कई सितारें दिखाई देंगे।

वही वह जल्द ही अपने पिता डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ रीमेक में भी दिखने वाले हैं। फिल्म में वह सारा अली खान के साथ रोमांस करते नज़र आयेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here