Tue. Mar 5th, 2024
    'इश्क-जटिल' है: वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बताया कि क्या कभी दोनों का एक-दूसरे पर क्रश आया

    इसमें कोई दो राहे नहीं हैं कि वरुण धवन और आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट ऑन-स्क्रीन जोड़ी है। दर्शक हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित रहते हैं, ये पता होते हुए भी कि वरुण, नताशा दलाल के साथ गंभीर रिलेशनशिप में हैं और आलिया भी इन दिनों रणबीर कपूर के प्यार में मशरूफ हैं।

    हाल ही में, दोनों इश्क़ FM पर सिद्धार्थ कन्नन के रेडियो शो पर नज़र आये थे तो दोनों पर क्विज किया गया कि क्या दोनों का एक-दूसरे पर क्रश है। उन्होंने सभी फैंस की तरफ से सवाल किया जो दोनों को साथ देखना चाहते हैं।

    जैसी क्रश वाला सवाल उनसे पूछा गया तो वरुण ने पहले आलिया की तरफ देखा और उन्हें जवाब देने के लिए कहा। फिर उन्होंने अपने बगल में बैठे आदित्य रॉय कपूर से गिटार बजाने के लिए कहा ताकि मूड सेट हो जाये। आलिया खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाई और कहा-“इस बारे में बात करने की कोई जरुरत नहीं है कि हमारा ज़िन्दगी में किस किस पर क्रश रहा है। लिस्ट बहुत लम्बी है, कम से कम मेरी तो बहुत लम्बी है।”

    https://www.instagram.com/p/Bvk004-DyhN/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvWLl2LHj-6/?utm_source=ig_web_copy_link

    इससे पहले वह अपनी बात पूरी कर पाती, वरुण ने उन्हें टोका और स्पष्ट दिया-“मेरी नहीं है लम्बी। मुझे लगता है कि ये दोस्ती है। जब आप किसी को इतना पसंद करते हैं तो दोनों में बहुत सारा सम्मान और परवाह होती है।” आलिया, वरुण के दोस्ती वाले बयान से चौक गयी और कहने लगी-“तुम्हे लगता है कि ये दोस्ती है? कहो ये दोस्ती है। ‘मुझे लगता है कि ये दोस्ती है’ का क्या मतलब होता है।”

    इसके बाद वरुण ने सहमति जताते हुए कहा-“ये रोमांटिक बांड से बढ़कर एक दोस्ती है।” फिर आलिया ने सवाल पलटते हुए कहा-“मुझे यकीन है कि एक वक़्त पर, हम इसे यहाँ नहीं कहेंगे लेकिन ज़िन्दगी में हम दोस्त हैं। मुझे नहीं लगता कि आपको क्रश नहीं हो सकता।”

    फिर उनके रुकने पर आदित्य दोनों के बचाव में आये और आखिर में उनकी दोस्त को नाम देते हुए कहा-‘इश्क-जटिल’ है और दोनों उनसे सहमत हो गए।

    तीनो फिल्म ‘कलंक‘ में नज़र आयेंगे जो इस महीने 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *