लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा न कि मंदिर और तीन तलाक के मुद्दे पर – चिराग पासवान

chirag paswan

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा न कि तीन तलाक और राम मंदिर के मुद्दे पर। उन्होंने कहा “मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए के अन्य  सहयोगी दल भी विकास, युवाओं के मुद्दे और किसानों के मुद्दे पर ही फोकस करेंगे।”

चिराग ने कहा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का ओ भी फैसला आये उसे सबको स्वीकार करना चाहिए। कोर्ट इस मामले पर सुनवाई 10 जनवरी से शुरू होगी।

बिहार में भाजपा की एक अन्य सहयोगी जनता दल (यूनाइटेड) ने पहले ही संकेत दिया है कि वह राम मंदिर के निर्माण पर अध्यादेश का समर्थन नहीं करेगा और राज्यसभा में वर्तमान स्वरुप में पेश किये जाने वाले तीन तलाक बिल का भी समर्थन नहीं करेगा।

इस बीच, चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी मुंगेर से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारेगी। पीटीआई ने उनके हवाले से कहा, “न तो हमारे सहयोगियों भाजपा या जनता दल [यूनाइटेड] ने हमसे सीट पर चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की है। लेकिन अगर हमें सीट पर अपना दावा छोड़ने के लिए कहा जाता है और कुछ अन्य निर्वाचन क्षेत्र की पेशकश की जाती है, तो विधिवत विचार किया जाएगा।

रामविलास पासवान ने भी चिराग के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि अगला लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर ही लड़ा जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here