Thu. Jun 13th, 2024
    गुल खान के अगले शो 'राज महल' में नज़र आयेंगे लीनेश मट्टू और अदिति शर्मा

    टीवी की क्वीन एकता कपूर हैं, ये तो सब जानते हैं लेकिन उनके अलावा, अगर कोई ऐसी निर्माता है जिसे पता है कि दर्शको के दिलो में कैसे उतरना है तो वह है गुल खान (Gul Khan)। उनका प्रोडक्शन हाउस 4 लायंस फिल्म्स अलग अलग शैलियों के साथ प्रयोग करके कुछ बेहतरीन शो टीवी के दर्शको को दे रहा है। अगर प्रेम कहानियां उनकी सबसे आगे हैं, तो निर्माता ने उनके अलौकिक शो के साथ कुछ रिकॉर्ड भी बनाए हैं और फिर ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ जैसा शो भी दिया है।

    अब पिंकविला की खबर के अनुसार, उनका अगला शो ‘राज महल’, जो कथित तौर पर एक पारिवारिक ड्रामा होगा और उसमे हॉरर के कुछ ट्विस्ट होंगे, वह जुलाई अंत तक लॉन्च होने की प्रक्रिया में है। खबरों के अनुसार, इश्क़बाज़ अभिनेता लीनेश मट्टू (Leenesh Mattoo) के साथ शो में महिला प्रधान के रूप में कलीरें अभिनेत्री अदिति शर्मा (Aditi Sharma) को मुख्य भूमिका दी गई है।

    leenesh mattu

    एक सूत्र ने जानकारी दी, “स्टार यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत उत्सुक है कि ‘राज महल’ को एक हेडस्ट्रॉन्ग शुरुआत मिले और वर्तमान में इसके लिए टाइम स्लॉट पर विचार कर रहा है। यह एक सप्ताहांत का शो होगा जो जहाँ तक है, जुलाई के अंत तक प्रसारित होगा। टीम फिलहाल ‘नच बलिए’ और ‘राज महल’ के लिए सबसे अच्छा टाइम स्लॉट देना चाहती है क्योंकि दोनों एक सप्ताहांत शो होंगे। ‘राज महल’ को भी ‘नच बलिए’ के आसपास लॉन्च किया जाएगा।”
    aditi sharma
    जब पिंकविला ने गुल खान से संपर्क करने की कोशिश की तो ऐसा संभव नहीं हो पाया। इस दौरान, ऐसी खबरें हैं कि निर्माता दो और शो पर काम कर रही हैं। हालांकि, उनकी डिटेल्स का अभी तक पता नहीं लग पाया है। उनका आखिरी शो ‘इश्कबाज़’ था जिसमे लीनेष ने भी अहम किरदार निभाया था। शो में तीन भाइयो की कहानी दिखाई गयी थी और लीनेष के साथ बाकि दोनों भाइयो का किरदार नकुल मेहता और कुनाल जयसिंह ने निभाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *