Tue. Nov 29th, 2022
    लाल सिंह चड्ढा: मोना सिंह ने साइन की आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म

    ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ की विफलता के बाद, आमिर खान ने फिर ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए कमर कस ली है। वह अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुँच चुके हैं जहाँ उनकी हीरोइन करीना कपूर खान भी मौजूद हैं। जबसे फिल्म की घोषणा हुई है, तबसे ही फिल्म को लेकर दर्शको में उत्साह है। ये फिल्म अमेरिकी क्लासिक ‘फारेस्ट गंप’ का आधिकारिक रूपांतरण है जिसमे टॉम हंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था। जबसे सेट से आमिर और करीना का लुक सामने आया है, तबसे दर्शको की उमीदें फिल्म को लेकर बढ़ गयी हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4uz7mIhqBm/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ दिनों पहले फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिली थी जब उन्हें पता चला कि शाहरुख़ खान भी बतौर सह-निर्माता इस फिल्म से जुड़ रहे हैं। अब एक और मशहूर कलाकार फिल्म का हिस्सा बन गया है। टीवी अभिनेत्री मोना सिंह जिन्होंने आमिर और करीना के साथ फिल्म ‘3 इडियट्स’ में काम किया था, अब इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाली हैं। मिड डे के अनुसार, फिल्म में मोना का किरदार बड़ा दिलचस्प होगा, हालांकि, उनके किरदार की डिटेल्स अभी मेकर्स ने छुपा कर रखी है।

    https://www.instagram.com/p/BwjySuvgpcp/?utm_source=ig_web_copy_link

    जस्सी जैसी कोई नहीं फेम मोना ने फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ कई कार्यशालाओं और स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्रों में भाग लिया है। निर्देशक अद्वैत चंदन का मानना है कि अभिनेत्री भूमिका में पूरी तरह से फिट बैठती है और जल्द ही कलाकारों में शामिल हो जाएगी। इतना ही नहीं, मोना ने खुद अपनी भूमिका की पुष्टि की और खुलासा किया कि यह एक बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण भूमिका है और वह इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म में 1984 के भीषण सिख दंगे दिखाए जाएँगे। अगर खबरों की मानी जाये तो, निर्माता बाबरी मस्जिद की वजाय, सिख दंगे को दिखाने की योजना बना रही है। हालांकि, फिल्म के निर्माता फ़िलहाल इससे जुड़ी सभी डिटेल्स छिपा कर रखना चाहते हैं और इससे जुड़ी एक भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

    https://www.instagram.com/p/B4g1emyhiUT/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *