Tue. Nov 29th, 2022
    लाल सिंह चड्ढा: नयी फिल्म के लिए प्रार्थना करने स्वर्ण मंदिर पहुंचे आमिर खान

    अभिनेता आमिर खान तब से चर्चा में हैं जबसे उन्होंने पंजाब में अपनी सह-कलाकार करीना कपूर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा‘ की शूटिंग शुरू की है। बार-बार, आमिर को फिल्म की शूटिंग के दौरान कई स्थानों पर स्पॉट किया गया है। अब, मिस्टर परफेक्शनिस्ट पंजाब में शूटिंग के दौरान आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे थे। आमिर ने चंडीगढ़ में कुछ सप्ताह पहले फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। शूटिंग के दौरान आमिर का सिख आदमी के रूप में लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया था।

    आज दोपहर, आमिर को अमृतसर में हरमंदिर साहिब में अपनी आगामी फिल्म, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए प्रार्थना करते देखा गया था। इन तस्वीरो में, आमिर अपनी टीम के साथ स्वर्ण मंदिर की परिक्रमा करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता का सिर ढका हुआ है और वह एक नीली टी-शर्ट के साथ बेज ट्रॉउज़र में दिख रहे हैं। अभिनेता ने पवित्र मंदिर में प्रार्थना की और स्वर्ण मंदिर के सदस्यों से मुलाकात की। आमिर को पापराज़ी ने फ्रेम में कैद कर लिया है।

    कुछ हफ्ते पहले, आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ का लोगो जारी किया था और उसी की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ रवाना हुए थे। करीना भी चंडीगढ़ में उनके साथ शामिल हुई थीं और सेट से उनका लुक भी लीक हुआ था।

    इस बीच, ‘लाल सिंह चड्ढा’ को कथित तौर पर देश भर में 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया जा रहा है। कुछ दिन पहले, दक्षिण स्टार विजय सेतुपति ने भी फिल्म का हिस्सा बनने की पुष्टि की थी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर ‘फॉरेस्ट गम्प’ का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म को 2020 के क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाएगा।

    https://www.instagram.com/p/B5e6X7ODJ05/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *