Thu. Feb 2nd, 2023
    लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान और करीना कपूर खान समेत पूरी स्टार-कास्ट ने मनाया चंडीगढ़ में जश्न

    ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ की विफलता के बाद, आमिर खान (Aamir Khan) ने फिर ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए कमर कस ली है। वह अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुँच चुके हैं जहाँ उनकी हीरोइन करीना कपूर खान भी मौजूद हैं। जबसे फिल्म की घोषणा हुई है, तबसे ही फिल्म को लेकर दर्शको में उत्साह है। ये फिल्म अमेरिकी क्लासिक ‘फारेस्ट गंप’ का आधिकारिक रूपांतरण है जिसमे टॉम हंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था।

    फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट से आमिर और करीना, दोनों का लुक लीक हो चूका है। उनके लुक्स की दर्शक सराहना ही कर रहे थे कि स्टार कास्ट की और भी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं। पिछली रात, फिल्म की पुरी स्टार कास्ट जश्न मनाने के लिए एक पार्टी में शरीक हुई थी। आमिर खान और करीना कपूर खान के अलावा, जश्न में आमिर की पत्नी किरण राव, करीना की पूर्व मैनेजर पूनम दमानिया और उनकी हेयर स्टाइलिस्ट पोम्पी हंस भी शामिल हुए थे।

    https://www.instagram.com/p/B4vPhRsDWPV/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B4vUfQ6DSSS/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में बात करे तो, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म कुल 100 स्थानों पर शूट होने वाली है। यह अद्वैत चन्दन द्वारा निर्देशित की जा रही है और अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी। कुछ दिन पहले, ‘लाल सिंह चड्ढा’ का लोगो जारी किया गया था, जिसमें हम एक सफेद पंख को आसमान पर मंडराते हुए देख सकते हैं।

    यह फिल्म मूल की तरह कई राजनीतिक घटनाओं को प्रस्तुत करेगी, हालांकि यह भारत में होने वाली घटनाओं से संबंधित होगी। पहले ऐसी चर्चा थी कि फिल्म में दिखने वाली घटनाओं के बीच, बाबरी मस्जिद विध्वंस की भी घटना शामिल होगी, लेकिन हाल की खबरों में पूरी तरह से अलग कहानी है।

    https://www.instagram.com/p/B4wBUXdFcSb/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B4uz7mIhqBm/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म में 1984 के भीषण सिख दंगे दिखाए जाएँगे। अगर खबरों की मानी जाये तो, निर्माता बाबरी मस्जिद की वजाय, सिख दंगे को दिखाने की योजना बना रही है। हालांकि, फिल्म के निर्माता फ़िलहाल इससे जुड़ी सभी डिटेल्स छिपा कर रखना चाहते हैं और इससे जुड़ी एक भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

    https://www.instagram.com/p/B4g1emyhiUT/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *