Sat. Jul 13th, 2024
    लखनऊ में स्ट्रीट फ़ूड चखते नजर आये कार्तिक आर्यन, देखिये तसवीरें

    देश के विभिन्न हिस्सों में शूटिंग के दौरान, बॉलीवुड अभिनेताओं को उस स्थान के लोकप्रिय पकवानों का आनंद लेने का मौका मिलता है। इस बारे में बात करते हुए, लखनऊ अपने स्ट्रीट फूड के लिए प्रसिद्ध है और अक्सर जब सितारे वहां शूटिंग करते हैं, तो वहां के जायके का स्वाद लेना नहीं भूलते। फिल्म ‘पति पत्नी और वो‘ रीमेक की शूटिंग लखनऊ में चल रही है जिसमे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में कार्तिक ने लखनऊ का स्वाद चखने का फैसला किया।

    लुका छुपी अभिनेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें कार्तिक को क्रू मेंबर के साथ शूटिंग के दौरान कुछ स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड का स्वाद लेते देखा जा सकता है। इन तस्वीरो में, हम क्रू मेंबर के साथ कार्तिक को कचौड़ी वाली जगह पर खड़े देख सकते हैं। जबकि स्ट्रीट वेंडर कार्तिक के लिए कचौड़ी बना रहे हैं, कार्तिक ये देखने में व्यस्त हैं कि आखिर ये पकवान बन कैसे रहा है। ये स्थानीय लोगो के लिए सुनहरा अवसर है कि उनके प्यारे कार्तिक उन्ही के बीच घूम कर लखनऊ के व्यंजनों का आनंद ले रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B08h06GhRic/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ समय पहले, सारा अली खान और कार्तिक को भीड़ ने घेर लिया था जब वे भोजन के बाद एक रेस्तरां से बाहर आ रहे थे। कार्तिक सारा को खाने के लिए एक प्रसिद्ध रेस्तरां ले गए थे। जब प्रशंसकों को इस बारे में पता चला तो वे वहां पहुँच गए और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने का आग्रह करने लगे।

    https://www.instagram.com/p/B02zVcDBwkP/?utm_source=ig_web_copy_link

    कार्तिक पिछले महीने से ही ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं और आगे भी ऐसा करते रहेंगे। फिल्म संजीव कुमार की 1978 की क्लासिक फिल्म का रीमेक है जिसने लोगों का दिल जीता। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण जूनो चोपड़ा और भूषण कुमार कर रहे हैं। ये रीमेक 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *