Sat. Oct 1st, 2022
    रोहित शेट्टी का खुलासा, कहा-'शाहरुख़ खान और अजय देवगन में बहुत सारी समानताएं हैं'

    रोहित शेट्टी एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है। शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन तक, अधिकांश ने फिल्म निर्माता के साथ काम किया है। जैसा कि हम जानते हैं कि रोहित शेट्टी की बहुसंख्यक फिल्में अजय देवगन के साथ होती हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ शानदार तालमेल रखते हैं। दोनों एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं। अजय की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, उनके दोस्त और निर्देशक रोहित शेट्टी को अभिनेता का समर्थन करते भी देखा गया। चूंकि रोहित ने अजय और एसआरके दोनों के साथ काम किया है, इसलिए वह उनके काम के पैटर्न को भी सेम मानते हैं।

    Image result for रोहित शेट्टी अजय देवगन

    रोहित शेट्टी, जिन्होंने हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) 2019 में भाग लिया था, ने कहा कि उनका काम करने का तरीका एक ही है। उन्होंने कहा कि दोनों बहुत मेहनती हैं। उन्होंने कभी ऐसा दिन नहीं देखा जब शाहरुख या रणवीर (सिंह) या अजय सेट पर आते हैं और कहते हैं कि वे थक गए हैं। लोग उन्हें एक कोने में बैठकर अपनी पंक्तियों का पूर्वाभ्यास करते हुए देखेंगे। आज वे जहां हैं, अपने काम के प्रति ईमानदारी के कारण हैं, और क्योंकि उन्होंने कभी इसे हलके में नहीं लिया कि वे सितारे हैं।

    Image result for रोहित शेट्टी शाहरुख

    उन्होंने आगे कहा, “मैंने अजय के साथ बहुत सी फिल्में की हैं, लेकिन आज भी जब वह एक लंबा दृश्य या एक नाटकीय दृश्य या एक भावनात्मक दृश्य होता है, तो आप उसे मेरे सहायक निर्देशक के साथ पूर्वाभ्यास करते हुए देखेंगे। वही शाहरुख के साथ भी है।”

    अपने सिम्बा अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, “उन्होंने हमेशा कहा ‘मैं तुम्हारा हीरो हूं। मैं आपकी फिल्म करने के लिए पैदा हुआ था’। वह तीन वर्ष पहले था। हमने साथ में एक विज्ञापन भी किया था। मैंने उनसे कहा था कि जब भी मुझे सही स्क्रिप्ट मिलेगी, हम साथ में एक फिल्म करेंगे। उनके पास इतनी ऊर्जा है, आपको इसे सही तरीके से चैनल करने की आवश्यकता है। सिम्बा में वही हुआ है। उन्होंने फिल्म का कुछ ज्यादा ही आनंद लिया है। वह एक पागल आदमी है और काम के बारे में बहुत ईमानदार है। उन्होंने एक टी-शर्ट भी बनाई जिसमें लिखा था: ‘रोहित शेट्टी का हीरो’। वह एक सुपरस्टार हैं।”

    Image result for रणवीर सिंह रोहित शेट्टी

    रोहित शेट्टी की अगली फिल्म अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ होगी जिसका नाम ‘सूर्यवंशी’ है। यह 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.